Zee Rozgar Samachar

IIM अहमदाबाद की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

आईआईएम-अहमदाबाद (IIMA) के मास्‍टर्स प्रोग्राम में पढ़ने वाली द्वितीय वर्ष की एक छात्रा ने कथित तौर पर छात्रावास में अपने कमरे में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

IIM अहमदाबाद की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी
प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबादः आईआईएम-अहमदाबाद (IIMA) के मास्‍टर्स प्रोग्राम में पढ़ने वाली द्वितीय वर्ष की एक छात्रा ने कथित तौर पर छात्रावास में अपने कमरे में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. सैटेलाइट पुलिस थाने के निरीक्षक जे बी अग्रावत ने कहा कि बिहार की निवासी 25 वर्षीय दृष्टि राजकनानी भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) के पीजीपीएम पाठ्यक्रम में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी.

खुदकुशी के कारण का नहीं पता

उन्होंने कहा कि परिसर में स्थित छात्रावास में छात्रा के कमरे की छत से उसका शव लटका हुआ मिला. आत्महत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है. अग्रावत ने कहा, “वह मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली थी और अपने छात्रावास के कमरे में अकेले रहती थी. आज शाम को उसका शव कमरे की छत से लटका हुआ मिला. प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लगता है.” निरीक्षक ने कहा कि शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें-Ranchi: षडयंत्र के तहत बदमाशों ने की साथी की हत्या, पुलिस मुखबिरी-लेवी वसूलने का था आरोप

VIDEO

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.