गुस्से में गजराज! हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, एक व्यक्ति को कुचला, मौके पर हुई मौत

Giridih Samachar: हाथियों को भागने के क्रम में एक 25 वर्षीय युवक अजय शर्मा उर्फ टावर पिता त्रिलोकी विश्कर्मा को हाथियों के झुंड में कुचल दिया जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

गुस्से में गजराज! हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, एक व्यक्ति को कुचला, मौके पर हुई मौत
हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, एक व्यक्ति को कुचला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Giridih: जिले में हाथियों के झुंड ने एक बार फिर जंगल से भटक कर ग्रामीण क्षेत्रों में घुस कर जमकर उत्पात मचाना शुरू कर दिया है. कभी खेतों में लगी फसलों को नष्ट करते हैं तो कभी लोगों की जान ले लेते हैं. इसी क्रम में देर रात को हाथियों के झुंड ने सरिया थाना क्षेत्र के सरिया नीमाटांड में जमकर उत्पात मचाया. 

इस दौरान हाथियों को भागने के क्रम में एक 25 वर्षीय युवक अजय शर्मा उर्फ टावर पिता त्रिलोकी विश्कर्मा को हाथियों के झुंड में कुचल दिया जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- Giridih: 1 करोड़ के इनामी नक्सली समेत 12 पर देशद्रोह केस चलाने की तैयारी, DC ने सरकार को लिखा पत्र

वहीं, ग्रामीणों ने मामले की जानकारी वन विभाग की टीम को दे दी है. बताया गया कि देर रात को हाथियों का झुंड जमकर उत्पात मचा रहा था. जिसके बाद उन्हें भगाने के लिए अजय शर्मा आगे बढ़ कर हाथियों के झुंड को खदेड़ने का प्रयास कर रहा था की अचानक हाथियों के झुंड ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और पटक -पटककर उसकी जान ले ली.

दूसरी ओर वन विभाग हाथियों का मुआयना कर रहा है. साथ ही आम जनता से अपील कर रहा है कि उनसे से दूर रहे. लोगों को जागरूक करते वक्त वन विभाग में कहा कि हाथियों के आसपास ना रहे. अपने आसपास आग जलाकर रखे और हाथी से छेड़छाड़ न करे.

ये भी पढ़ें- MLA अमित यादव ने उड़ाई कोरोना नियमो की धज्जियां, शादी समारोह में जमकर किया डांस​ 

(इनपुट-  मृणाल सिन्हा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.