झारखंड़ में दर्दनाक मामला, मां समेत 2 मासूमों की हत्या

Garhwa Samachar:पुलिस ने सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शव को अपने कब्जे में  लिया और पोस्टमार्टम ले लिए भेजा दिया . 

झारखंड़ में दर्दनाक मामला, मां समेत 2 मासूमों की हत्या
मां समेत 2 मासूमों की हत्या . (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Garhwa: गढ़वा थाना क्षेत्र के जाटा गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.  गांव के बेल टोला निवासी सत्यदेव रजक की पत्नी वह उसके दो मासूम बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर घर  हत्या कर दी गई. मृतकों में सत्यदेव रजक की पत्नी शोभा देवी (30), रंजीत रजक (8) व अभिषेक रजक (6) के नाम शामिल हैं. सभी का शव घर के अलग-अलग कमरों में खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला था.

ये भी पढ़ेंः प्यार के लिए छोड़ दिया घर बार, जीने-मरने वाला प्यार बना अपराध

जानकारी के अनुसार, घटना दोपहर करीब 12:00 से 1:00 के बीच की है. लेकिन इसकी जानकारी परिजनों को देर रात्रि हुई. साथ हीं, घटना के संबंध में मृतका के पति सत्यदेव रजक ने बताया कि वह लोग जाटा गांव के उच्च विद्यालय के पास नया घर बनाने का काम कर रहे थे. इन तीनों को छोड़कर घर के सभी लोग वहीं गए हुए थे. लेकिन शाम को जब वे लोग काम से लौटे तो सबसे पहले सत्यदेव की मां दौलतिया देवी ने घर में बहू का शव देखा. जो खून से लथपथ घर के बाहर वाले कमरे में पड़ा हुआ था. वह रोते चिल्लाते हुए जैसे ही अंदर गई. तो अंदर के कमरे में अपने पोता रंजीव रजक का शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था. आगे के कमरे में छोटा पोता अभिषेक रजक का भी शव पढ़ा हुआ पाया.

ये भी पढ़ेंः शादी के बाद 'राजा बाबू' ने बदला रंग, सोशल मीडिया से शुरू हुआ था प्यार

वहीं, तत्काल गांव के लोगों को आवाज लगाई गई. इसके बाद काफी संख्या में वहां ग्रामीण इकट्ठा हो गए और तत्काल  इसकी सूचना गढ़वा थाना को दी गई. इधर, पुलिस ने सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शव को अपने कब्जे में  लिया और पोस्टमार्टम ले लिए भेजा दिया . साथ हीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस लगातार परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है. लेकिन इस संबंध में  परिजन अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.