धनबाद में शख्स की पिटाई करते गैंगस्टर प्रिंस खान का वीडियो वायरल, SSP ने जांच के बाद कार्रवाई का दिया आदेश
Advertisement

धनबाद में शख्स की पिटाई करते गैंगस्टर प्रिंस खान का वीडियो वायरल, SSP ने जांच के बाद कार्रवाई का दिया आदेश

धनबाद में शख्स की पिटाई करते गैंगस्टर प्रिंस खान का वीडियो वायरल होने के मामले में SSP ने जांच के बाद कार्रवाई का आदेश दिया है.

धनबाद में गैंगस्टर प्रिंस खान के वीडियो वायरल मामले जांच के आदेश.

Dhanbad: धनबाद में गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान की पिटाई करते वीडियो वायरल होने के मामले में SSP ने जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है. इस वीडियो में गैंगस्टर फहीम खान का भांजा प्रिंस खान वासेपुर के बादशाह नाम के युवक पर बेरहमी से लाठियां बरसाता दिख रहा है, और जमीन कारोबारी शहजादा हत्याकांड के आरोपी डिम्पी और अजहर का नाम लेकर बादशाह को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रिंस खान जमीन कारोबारी शरफुल हसन उर्फ लाला खान की हत्या में शामिल मिस्टर खान के भाई गुड्डू खान सहित अन्य लोगों को एक महीने में ढूंढकर रिजल्ट सामने लाने की बात कह रहा है और सबक सिखाने की धमकी दे रहा है. 

ये भी पढ़ें: झारखंड में साइबर क्राइम जारी! देवघर से दर्जनों मोबाइल फोन के साथ 14 अपराधी गिरफ्तार

वहीं वीडियो में प्रिंस खान जिस अजहर और डिम्पी का नाम ले रहा है, वे दोनों पुलिस की रडार पर हैं. वासेपुर के अमन सोसाइटी गेट नंबर दो निवासी जमीन करोबारी शहजादा खान की हत्या के मामले में पुलिस दोनों को खोज रही है. इसी साल 12 फरवरी को भूली ट्रेनिंग स्कूल के पास रेल पटरी के बगल में शहजादा खान का शव कई टुकड़ों में मिला था.

वायरल वीडियो को लेकर धनबाद के SSP संजीव कुमार ने बताया की कानून हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं हैं. उन्होंने कहा की वीडियो की जांच की जा रही है और उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: धनबाद: संदेहास्पद स्थिति में मिला असंगठित मजदूर का शव, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बता दें की कुछ दिन पहले ही प्रिंस खान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वो बैंक मोड़ के सिपाही इरफान पर पैसे लेकर गैंग्स की सूचना लीक करने का आरोप लगाता दिखा था. प्रिंस ने सिपाही को खुलेआम धमकी दी थी कि और कहा था की वो एक मिनट में सिपाही को औकात बता देगा.

(इनपुट: नीतेश)

Trending news