नशे की हालत में नाबालिग ने किया कत्ल, पिता ने पुलिस को सौंपा
Advertisement

नशे की हालत में नाबालिग ने किया कत्ल, पिता ने पुलिस को सौंपा

नाबालिग ने मात्र 2500 रुपये के लिए दूसरे नाबालिग की हत्या कर दी. आरोपी को उसके पिता ने ही पुलिस के हवाले किया.

 

प्रतीकात्मक चित्र.

नई दिल्ली: मैदान गढ़ी (Maidangarhi) इलाके में जंगल में श्मशान घाट के पास हुई नाबालिग की हत्या का खुलासा हो गया है. आरोपी के पिता ने स्वयं इस घटना की जानकारी दी और बेटो को पुलिस के हवाले कर दिया. नबालिग की हत्या का आरोपी दूसरा नाबालिग ही निकला है.  

  1. नाबालिग ही निकला नाबालिग का हत्यारा

    आरोपी के पिता ने किया पुलिस के हवाले

    मैदान गढ़ी इलाके के पास मिला था शव


     

क्षत विक्षत हालत में मिला था शव
बता दें, बीते 9 अक्टूबर को पुलिस पीसीआर (Police PCR) को मैदान गढ़ी श्मशान घाट के पास जंगल में एक शव मिलने की सूचना मिली. इसके बाद एसआई भोज राज मौके पर पहुंचे. तब तक शव को जानवर क्षत विक्षत कर चुके थे. सिर और दोनों हथेलियां गायब थीं. क्राइम ब्रांच टीम (Delhi Crime Branch) ने क्राइम सीन का परीक्षण किया. शव को एम्स अस्पताल (Delhi AIIMS) में रखा गया ताकि पहचान हो सके.

सिर और शरीर पर थे चोट के निशान
इसके बाद परिजनों ने कपड़ों और टैटू के निशान से मृतक किशोर की पहचान की. किशोर की शिनाख्त 17 वर्षीय किशोर, प्रजापति मोहल्ला, गांव मैदान गढ़ी, दिल्ली निवासी के रूप में की गई. एम्स (AIIMS) में किए गए पोस्टमार्टम से मृतक के शरीर व सिर पर कई चोट के निशानों की पुष्टि हुई.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में फिलहाल नहीं लगेगा Night Curfew, नई पाबंदियों पर विचार कर रही है सरकार

पिता ने किया पुलिस को सूचित
कल (मंगलवार) पुलिस टीम ने प्रजापति मोहल्ला निवासी एक अन्य नाबालिग को गिरफ्तार किया. इस नबालिग को उसके पिता की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया. पुलिस पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार हुए नाबालिग ने दूसरे नाबालिग की नशे की हालत में मात्र 2500 रुपये लौटाने के विवाद में हत्या कर दी थी. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

LIVE TV

Trending news