कटिहार में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 3 क्विंटल गांजे के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार

Katihar Samachar: पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बुधवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नबाबगंज में विकास मंडल के घर से पुलिस ने अलग-अलग पैकेटों में सीलबन्द कुल 298 किलोग्राम गांजा बरामद किया है.   

कटिहार में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 3 क्विंटल गांजे के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार
3 क्विंटल गांजे के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Katihar: बिहार में कटिहार जिले के कुरसेला थाना अंतर्गत नबाबगंज इलाके में एक घर से पुलिस ने 30 लाख रूपए से अधिक मूल्य का करीब तीन क्विंटल प्रतिबंधित मादक पदार्थ गांजा जब्त किया है और इस सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बुधवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नबाबगंज में विकास मंडल के घर से पुलिस ने अलग-अलग पैकेटों में सीलबन्द कुल 298 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान पूर्णिया जिले के टिकापट्टी निवासी अनिल मंडल एवं मनोज यादव, भागलपुर जिले के गोपालपुर निवासी रोहित कुमार, कटिहार जिले के विकास कुमार मंडल, खेलन पोद्दार, मनीष कुमार और पंकज मंडल के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़ें- सहरसा: सदर अस्पताल में 45 मिनट बिजली गुल, मोबाइल की रोशनी में किया गया मासूम का इलाज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में एक कार और दो मोटरसाइकिल को भी जप्त किया गया है. उन्होंने बताया कि बरामद गांजे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में तीस लाख रुपए से अधिक की होगी.

(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.