सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, भागकर रचाई शादी, लड़की के पिता ने पहुंचाया जेल
Advertisement

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, भागकर रचाई शादी, लड़की के पिता ने पहुंचाया जेल

गुजरात के हीरा व्यापारी की बेटी और पटना के दिव्यांग लड़के की शादी करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है.

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, भागकर रचाई शादी, लड़की के पिता ने पहुंचाया जेल

पटना: गुजरात (Gujarat) के हीरा व्यापारी की बेटी और पटना (Patna) के दिव्यांग लड़के की शादी करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. लड़के पक्ष ने कदमकुआं थाने में मामला दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार, लड़के को गिरफ्तार कर गुजरात पुलिस अपने साथ ले गई.

इसके बाद पीड़ित परिजनों के अधिवक्ता ने गुजरात पुलिस को नोटिस भेजा है. साथ ही, बिहार सरकार से न्याय दिलाने के लिए की गुहार लगाई है. पीड़ित के परिजनों का कहना है कि बेटे को न्याय दिलाने के लिए कोर्ट का सहारा लिया गया है और गुजरात पुलिस को नोटिस भेजा गया है.

सोशल मीडिया पर प्यार के बाद भागकर की शादी
दरअसल, गुजरात के रहने वाले हीरा व्यापारी की बेटी तान्या को पटना के एक दिव्यांग आकाश शंकर जमुआर से फेसबुक (Facebook) के जरिए प्यार हो गया. लंबे समय के बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की ठान ली. इसी के चलते लड़की गुजरात स्थित अपने घर से भागकर पटना आ गई और 30 अगस्त की रात दोनों ने गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड स्थित एक मंदिर में शादी रचा ली. 

शादी के तुरंत बाद जोड़े को थाने ले गई पुलिस
शादी के बाद प्रेमी जोड़ा जैसे ही लड़का पक्ष के परिजनों से आशीर्वाद लेते, तभी मंदिर में गुजरात पुलिस की एंट्री हो गई और उन्होंने पटना पुलिस के सहयोग से दोनों शादीशुदा जोड़े को हिरासत में ले लिया. वहीं, मंदिर में शादी के दौरान लड़की के पिता ने जबरन बेटी को साथ ले जाने की कोशिश की, जिसके चलते घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. 

अपहरण का दर्ज कराया मुकदमा
इधर, लड़की के परिजनों के मुताबिक तान्या नाबालिग है और अमित ने उसे बहला-फुसलाकर अपने झांसे में लेकर शादी करने पर मजबूर किया है. इस पूरे मामले की जानकारी कदमकुआं पुलिस को देने के बाद गुजरात पुलिस की टीम पटना से तान्या और आकाश को देर रात अपने साथ गुजरात ले गई और वहां जाकर विभिन्न मामलों के केस दर्ज करके लड़के को गिरफ्तार कर लिया.

LIVE TV

Trending news