शादी करने का दबाव बनाने पर महिला को प्रेमी ने आग के हवाले किया
Advertisement

शादी करने का दबाव बनाने पर महिला को प्रेमी ने आग के हवाले किया

प्रेमी प्रताप ने अपने मित्र कौशल की मदद से सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र स्थित देवकाली गांव लाकर जला दिया. पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

सीतापुर: सीतापुर (Sitapur) जिले में कथित रूप से शादी करने का दबाव बनाने पर एक महिला को उसके प्रेमी ने आग के हवाले कर दिया. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  1. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया
  2. प्रेमी प्रताप के साथ विवाहेत्तर संबंध 
  3. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की दो टीम शाहजहांपुर रवाना
  4.  

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरेली स्थित भोजीपुरा इलाके की रहने वाली 25 वर्षीय एक महिला को उसके प्रेमी प्रताप ने अपने मित्र कौशल की मदद से सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र स्थित देवकाली गांव लाकर जला दिया. पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अस्पताल से मिली छुट्टी, अब घर पर होगा इलाज 

प्रेमी प्रताप के साथ विवाहेत्तर संबंध 
सिंह ने बताया कि महिला के अपने प्रेमी प्रताप के साथ विवाहेत्तर संबंध थे. प्रताप उसी के साथ रहता था. महिला प्रताप पर शादी करने का जोर डाल रही थी जबकि वह इसे टाल रहा था. उन्होंने बताया कि सोमवार को प्रताप अपने मित्र कौशल के साथ महिला को मोटरसाइकिल से सीतापुर लाया और देवकाली गांव में उसे जला दिया. सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी प्रताप शाहजहांपुर जिले का रहने वाला है. दोनों आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की दो टीम शाहजहांपुर रवाना की गई हैं. (इनपुट भाषा)

 

Trending news