''तुम्हारी मम्मी से कहूंगा कि तुमने सिगरेट पी'', इसी बात को लेकर एक नाबालिग ने की दूसरे की हत्या
Advertisement

''तुम्हारी मम्मी से कहूंगा कि तुमने सिगरेट पी'', इसी बात को लेकर एक नाबालिग ने की दूसरे की हत्या

उसने पहले सौरभ का गला दबाया फिर उसके दोनों हाथों की नसें काट दीं. आरोपी नाबालिग लड़के ने सौरभ के शव को एक जर्जर मकान में ईंटों के ढेर के नीचे दबा दिया.

सांकेतिक तस्वीर.

लखनऊ: लखनऊ के गुड़म्बा गांव में 7 मई से लापता 13 वर्षीय सौरभ की हत्या का राजफाश पुलिस ने कर दिया है. सौरभ के पड़ोसी नाबालिग लड़के ने ही उसकी हत्या की. उसने पहले सौरभ का गला दबाया फिर उसके दोनों हाथों की नसें काट दीं. आरोपी नाबालिग लड़के ने सौरभ के शव को एक जर्जर मकान में ईंटों के ढेर के नीचे दबा दिया.

बेरहम महामारी! घर में बची 2 मासूम बच्चियां, बाकी पूरे परिवार की कोरोना से मौत

सौरभ की हत्या के पीछे की वजह बनी एक सिगरेट. पुलिस के मुताबिक सौरभ ने आरोपी के सिगरेट पीने की शिकायत उसकी मम्मी से करने को कह दिया था. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और आरोपी नाबालिग ने यह खौफनाक कदम उठा लिया. गुड़म्बा पुलिस ने सोमवार को आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया. सौरभ का शव भी बरामद कर लिया गया है.

आगरा: कोरोना संक्रमित बचा भी नहीं, अस्पताल ने बनाया 9.60 लाख का बिल, DM ने लिया एक्शन

मूल रूप से बाराबंकी निवासी निरंकार गुड़म्बा गांव स्थित कच्ची बस्ती में अपने परिवार के साथ रहते हैं. वह मजदूरी करते हैं. निरंकार का बेटा सौरभ पड़ोसी लड़के के साथ 4000 रुपये लेकर सामान लेने गया था. जब वह शाम तक नहीं लौटा तो निरंकार ने पुलिस को सूचित किया. इंस्पेक्टर फरीद अहमद ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसमें भी सौरभ अपने पड़ोसी के साथ जाते दिखा. पुलिस ने 15 वर्षीय लड़के को हिरासत में ले लिया.

मेरठ में मिले ब्लैक फंगस से पीड़ित दो कोरोना मरीज, डॉक्टरों की टीम कर रही निगरानी 

सोमवार को निरकांर और कई अन्य मोहल्ले वाले गुड़म्बा थाने पहुंच गए और पुलिस पर जांच में लापरवाही का आरोप लगाया. मोहल्ले वालों ने कई सुबूत दिए जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को फिर हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. इस बार वह टूट गया और कुबूल किया कि सौरभ की हत्या उसने ही की है. उसने खंडहरनुमा मकान में शव छिपाने की बात कही. पुलिस वहां पहुंची और सौरभ का शव बरामद किया.

बदायूं: मुस्लिम धर्मगुरु के जनाजे में पहुंचे 20 हजार लोग, पुलिस भी नजर आई बेबस

सिगरेट पीने की शिकायत पर झगड़ा शुरू हुआ
इंस्पेक्टर फरीद अहमद के मुताबिक आरोपी नाबालिग ने बताया कि घटना के दिन दोनों खंडहरनुमा मकान में गए थे. यहां मोबाइल पर गेम खेला. इस दौरान आरोपी ने सिगरेट पी तो सौरभ ने कहा कि यह गलत आदत है. इसकी शिकायत तुम्हारी मम्मी से करूंगा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. आरोपी ने सौरभ का गला दबाकर उसे बेसुध कर दिया और ब्लेड उसके दोनों हाथों की नसें काट दीं. फिर शव को ईंटो के ढेर के नीचे छिपा दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news