लुधियाना: एएसआई ने गोली मारकर महिला को किया घायल

पीड़ित पक्ष के मुताबिक एएसआई दोपहर के समय उनके घर में आए, जिसके बाद किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद एएसआई ने चंचल पर गोली दाग दी. गोली चलाने के बाद एएसआई सुखपाल सिंह घबरा गए और जख्मी महिला को स्थानीय अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवा दिया. ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी भी कैद हो गया है.

लुधियाना: एएसआई ने गोली मारकर महिला को किया घायल
आरोपी ASI.

लुधियाना: सेक्टर 32 में रहने वाली चंचल विनोच को उसके पति के एएसआई दोस्त ने घर में घुसकर गोली मारकर घायल कर दिया. आरोपी लुधियाना के थाना जमालपुर में बतौर एएसआई तैनात हैं. पीड़ित पक्ष के मुताबिक एएसआई दोपहर के समय उनके घर में आए, जिसके बाद किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद एएसआई ने चंचल पर गोली दाग दी. गोली चलाने के बाद एएसआई सुखपाल सिंह घबरा गए और जख्मी महिला को स्थानीय अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवा दिया. ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी भी कैद हो गया है.

वहीं जख्मी महिला के बच्चों ने बताया कि वह अंदर बैठे थे. उनकी माता और एएसआई बाहर गार्डन में बैठे थे और किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद एएसआई सुखपाल ने गोली मार दी. वहीं उन्होंने कहा कि जिसके बाद ऐसा ही अपनी गाड़ी में अस्पताल ले गया और उन्होंने कहा कि हमें भी मारने की धमकियां देकर डराया गया है.

वहीं मामले संबंधी पुलिस अधिकारियों से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पैसों के लेनदेन को लेकर के सारा मामला हुआ है. उन्होंने कहा कि एएसआई सुखपाल सिंह की रिवाल्वर से गोली चली है, उसी ने चलाई है. उन्होंने कहा कि इस संबंधी मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी देखें-: