नाइट ड्यूटी से बौखलाया सिपाही, रात में ही मुंशी के घर जाकर कर दी पिटाई

रात में ड्यूटी लगने से नाराज सिपाही को इस कदर गुस्सा आ गया कि रात मे ही ड्यूटी लगाने वाले मुंशी के आवास पर पहुंचकर हमला कर दिया.

नाइट ड्यूटी से बौखलाया सिपाही, रात में ही मुंशी के घर जाकर कर दी पिटाई

महराजगंज: समाज से शांति और कानून व्यवस्था की अपील करते रहने वाले पुलिस कर्मी ही जब आपस में मारपीट करने लगें तो जनता में क्या संदेश जायेगा. इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है. पुलिस कर्मियों के बीच मारपीट का ऐसा ही हैरान करने वाला मामला यूपी के महराजगंज जिले से सामने आया है. ड्यूटी से नाराज दो पुलिस कर्मी आपस में ही भिड़ गए और दोनों के बीच में जमकर मारपीट भी हुई. इस मामले में मुकद्मा दर्ज कर लिया गया है.

ड्यूटी लगाने वाले मुंशी के घर सिपाही का हमला
दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र में देवरिया जिले का निवासी आरोपी सिपाही राजेश कुमार, जिसकी ड्यूटी मंगलवार की रात्रि गस्त में लगी हुई थी लेकिन रात में ड्यूटी लगने से नाराज सिपाही को इस कदर गुस्सा आ गया कि रात मे ही ड्यूटी लगाने वाले मुंशी को खोजने लगा. रात में ही मुंशी के आवास पर पहुंचकर राइफल की बट से दरवाजा तोड़ दिया और मुंशी पर हमला कर दिया.

कोविड रिपोर्ट नेगेटिव हों तो लक्षणों के आधार पर मिलेगा अस्पतालों में इलाज, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किए आदे

मुंशी की तहरीर पर आरोपी सिपाही पर केस दर्ज
मुंशी उमेश कुमार ने शोर मचाया तो मौके पर और पुलिसकर्मी पहुंच गए और सिपाही को पकड़ लिया. जिसके बाद मुंशी उमेश की तहरीर पर आरोपी सिपाही राजेश प्रसाद के खिलाफ मारपीट करने तथा जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

आरोपी सिपाही निलंबित 
महाराजगंज जिले में इस तरह का मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है. पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि थाने में आरक्षी द्वारा थाने के ही मुंशी को धमकाने, मारपीट करने राइफल के बट से मारने का मामला प्रकाश में आया है. तत्काल आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

शर्मनाक: कोरोना मरीज के लिए एम्बुलेंस कर ली हाईजैक, फिर भी नहीं बची दोनों की जान

WATCH LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.