दो पत्नियों के साथ Sex Show लाइव करता था युवक, लाखों कमाए, फिर ऐसे खुल गई पोल
Advertisement

दो पत्नियों के साथ Sex Show लाइव करता था युवक, लाखों कमाए, फिर ऐसे खुल गई पोल

युवक कथित दो पत्नियों के साथ 'सेक्स शो' करता था. आरोप है कि युवक लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए देखने वालों से रुपए लेता था. पुलिस को उसके घर से 15.5 लाख का सोना और नकदी बरामद हुई है.

गिरफ्तार हुआ आरोपी युवक.

विदिशा: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक एक ऐप (App) पर अपनी दो कथित पत्नियों के साथ ‘ऑनलाइन सेक्स शो’ (Online Sex Show) की लाइव-स्ट्रीमिंग (Live streaming) करता था. आरोप है कि युवक लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए देखने वालों से रुपये लेता था. शुरुआती पड़ताल में पुलिस को पता चला है कि सेक्स लाइव शो के जरिये युवक अब तक लाखों रुपये कमा चुका है. दूसरी पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है.

  1. लाइव-स्ट्रीमिंग ‘सेक्स शो’ का आरोपी गिरफ्तार

    घर से बरामद हुई नकदी और सोना

    मध्य प्रदेश के विदिशा की घटना

यह भी पढ़ें: महबूबा के बयान पर बवाल, लाल चौक पर तिरंगा फहराने की कोशिश; BJP कार्यकर्ता हिरासत में
 
सोना और नकदी बरामद
गिरफ्तार युवक की उम्र 24 साल बताई जा रही है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वह 10वीं तक पढ़ा है. पुलिस ने उसके घर से 15.5 लाख रुपये का सोना और 45,500 रुपये नकद जब्त किए हैं. पुलिस का कहना है, ‘वह पहले से शादीशुदा था और उसने दूसरी युवती से भी शादी कर ली थी, उसीकी शिकायत पर गिरफ्तार हुआ है.’

ऐसे हुआ खुलासा
युवती ने पुलिस को बताया है कि युवक ने खुद को माधव महाराज बताकर उसे झांसे में लिया. युवती को नहीं पता था कि वह पहले से ही शादीशुदा है. धोखे से उसने दूसरी शादी कर ली. वह पहली पत्नी के साथ पहले से ही सेक्स वीडियो बनाता था. अब दूसरी पत्नी के के साथ भी युवक ने सेक्स वीडियो ऑनलाइन बेचना शुरू कर दिये. दूसरी पत्नी को जब इस बात का पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत कर दी.

विदिशा की सिविल लाइन थाना पुलिस के अनुसार युवती के मुताबिक आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर झांसे में ले लिया था और उसका शारीरिक शोषण करने लगा. आरोपी युवती के साथ अश्लील वीडियो बनाकर ऑनलाइन बेच रहा था.

कमाए लाखों रुपये
विदिशा सीएसपी विकास पांडे ने बताया कि आरोपी युवक आज्ञाराम कॉलोनी का रहने वाला चंद्रजीत अहिरवार है. वह सबको अपना नाम माधव बताता था. शिकायत करने वाली युवती ललितपुर की है. आरोपी ने एक आध्यात्मिक गुरु के नाम पर उसे झांसे में लिया था. सेक्स वीडियो के जरिये आरोपी युवक ने कुछ ही महीनों में लाखों रुपये इकट्ठे कर लिये. नकदी के अलावा उसके तीन बैंक खातों में छह लाख से ज्यादा की रकम की जानकारी मिली है.

(इनपुट: ANI)

VIDEO

Trending news