Mumbai: अपने पिता और दादा को मारकर सिरफिरे ने किया Suicide, जांच में जुटी Police

Man Commits Suicide After Killing Father-Grandfather: पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि शार्दूल ने खुदकुशी करने से पहले अपने पिता और दादा की हत्या कर दी. उसने चाकू से दोनों पर वार किया. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

Mumbai: अपने पिता और दादा को मारकर सिरफिरे ने किया Suicide, जांच में जुटी Police
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई के मुलुंड इलाके से खुदकुशी और हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां शख्स ने एक बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या (Man Commits Suicide After Killing Father-Grandfather) कर ली. इसके बाद उसके पिता और दादा का शव उसी बिल्डिंग के एक फ्लैट से बरामद हुआ.

युवक ने 6वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

मुलुंड पुलिस स्टेशन के अधिकारी के मुताबिक, शनिवार को पीसीआर कॉल पर हमारी टीम को वारदात (Man Commits Suicide In Mulund) की सूचना मिली थी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक ने बिल्डिंग से छलांग लगा दी थी. वह बुरी तरह से घायल हालत में जमीन पर पड़ा था. उसके शरीर से खून बह रहा था.

इसके बाद पुलिस (Police) ने आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया. लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- महज 2 महीने के अंदर कोर्ट ने किया इंसाफ, मासूम से दरिंदगी करने वालों को दी 30 साल की सजा

फ्लैट से बरामद हुआ युवक के दादा और पिता का शव

फिर आगे की पूछताछ के लिए जब पुलिस टीम उस बिल्डिंग में दोबारा पहुंची तो वहां युवक के पिता और दादा को भी खून से लथपथ हालत में पाया. उनकी भी मौत (Man Commits Suicide After Killing Father-Grandfather) हो चुकी थी.

बता दें कि पीड़ित युवक की पहचान शार्दूल मांगले के तौर पर हुई. उसके दादा का नाम सुरेश केशव मांगले था, जो 84 साल थे. युवक के पिता का नाम मिलिंद केशव मांगले था, उनकी उम्र 50 साल थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि शार्दूल ने खुदकुशी करने से पहले अपने पिता और दादा की हत्या कर दी. उसने चाकू से दोनों पर वार किया. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कुछ और जानकारी निकलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- बंगाल के रण में आज दिग्गजों का घमासान, पीएम मोदी और ममता रहेंगे आमने-सामने

गौरतलब है कि मामले का खुलासा होते ही इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस ने शार्दूल, उसके पिता और दादा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि शार्दूल ने खुदकुशी क्यों की और उसने अपने पिता और दादा को क्यों मारा.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.