रिश्ते हुए शर्मसार! कलियुगी मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मामा ने घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली. फिर देर रात पीड़िता की तबीयत बिगड़ने लगी और उसे रात में ही अस्पताल ले जाया गया.

रिश्ते हुए शर्मसार! कलियुगी मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के कोटला मुबारकपुर इलाके में एक शख्स ने अपनी ही 15 साल की भांजी के साथ दुष्कर्म किया. गुरुवार देर रात नाबालिग पीड़ित बच्ची की हालत ज्यादा खराब होने पर इस घटना का खुलासा हुआ. दिल्ली पुलिस ने पीड़ित नाबालिग के बयान पर पॉक्सो और दुष्कर्म का केस दर्ज करके आरोपी मामा को गिरफ्तार लिया है.

पुलिस के मुताबिक 15 साल की नाबालिग घरों में साफ-सफाई का काम करती है. वो परिवार के साथ पिलांजी गांव के पास ही रहती है. गुरुवार शाम स्वास्थ्य खराब होने की वजह से वो पिलंजी स्थित अपने मामा के घर रहने के लिए आई थी. जहां देर रात उसके मामा ने ही नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

मामा ने घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली. फिर देर रात पीड़िता की तबीयत बिगड़ने लगी और उसे रात में ही अस्पताल ले जाया गया. वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आई.

ये भी पढ़े- NCB ने बरामद की 233 किलो अफीम की खेप, 2 तस्कर अरेस्ट; यहां होनी थी सप्लाई

इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद कोटला मुबारकपुर थाने में केस दर्ज करके आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.