UK: दरिंदे ने 2 महिलाओं से किया रेप, तोड़ दिए पीड़िता के दांत

Man Raped Two Women: कोर्ट में सुनवाई के दौरान पीड़िता के वकील ने बताया कि आरोपी ने दोनों मामलों में महिलाओं के साथ रेप किया और उन्हें मारा पीटा. आरोपी ने दोनों महिलाओं को धमकी भी दी कि मुंह खोला तो मार दूंगा.

UK: दरिंदे ने 2 महिलाओं से किया रेप, तोड़ दिए पीड़िता के दांत
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कोर्ट (Court) ने एक रग्बी प्लेयर को दो महिलाओं से रेप (Man Raped Two Women) करने के आरोप में 18 साल सजा सुनाई.

यूनिवर्सिटी ने दोषी के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई

मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, दोषी रग्बी प्लेयर (Rugby Player) का नाम पाउलो क्रेटीस है. वह ब्राजील का नागरिक है. वह अमेरिका (United States) के न्यू जर्सी (New Jersey) में आईवी लीग यूनिवर्सिटी में स्कॉलरशिप पर पढ़ रहा था. दोषी करार दिए जाने के बाद पाउलो को यूनिवर्सिटी से निकाल दिया गया.

पीड़ित महिलाओं के साथ दरिंदगी

कोर्ट में सुनवाई के दौरान पीड़िता के वकील ने बताया कि आरोपी ने दोनों मामलों में महिलाओं के साथ रेप किया और उन्हें मारा पीटा. आरोपी ने दोनों महिलाओं को धमकी भी दी कि मुंह खोला तो मार दूंगा.

ये भी पढ़ें- बेरोजगार बेटे ने मात्र 50 रुपये के लिए कर दी पिता की हत्या, बेरहमी से ली जान

क्या हुआ था?

जान लें कि आरोपी के खिलाफ पहला मामला 13 अक्टूबर, 2019 का है. जब वह वेस्ट लंदन में नाइट आउट के लिए निकला था. वहां उसने एक महिला को अकेला देखकर उसके साथ रेप (Rugby Player Raped Woman) किया. आरोपी ने महिला के दांत भी तोड़ दिए.

जबकि दूसरा मामला 15 दिसंबर, 2019 का जब आरोपी ने 20 साल की एक युवती को हवस का शिकार बनाया था. आरोपी ने रेप के दौरान पीड़ित के शरीर पर कई जगह काट लिया था.

ये भी पढ़ें- सीबीआई की ताबड़तोड़ छापेमारी, सैनिटरी सुपरवाइजर को रंगे हाथ घूस लेते पकड़ा

लंदन कोर्ट (London Court) के जज ने फैसला सुनाते हुए कहा कि आरोपी महिलाओं की इज्जत नहीं करता है. उसका गुनाह बेहद गंभीर है. कोर्ट उसे 18 साल की सजा सुनाता है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.