शख्स ने सोशल मीडिया पर डाला पत्नी को बेचने का विज्ञापन, वजह हैरान कर देगी

यूपी के आजमगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी ससुराल वालों द्वारा मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं किए जाने पर अपनी पत्नी को ही सोशल मीडिया पर बेचने के लिए डाल दिया. इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शख्स ने सोशल मीडिया पर डाला पत्नी को बेचने का विज्ञापन, वजह हैरान कर देगी
प्रतीकात्मक फोटो

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी ससुराल वालों द्वारा मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं किए जाने पर अपनी पत्नी को ही सोशल मीडिया पर बेचने के लिए डाल दिया.

इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना मेहनगर पुलिस सर्कल के तहत ठुठिया गांव में हुई, जहां आरोपी पुनीत कथित तौर पर अपनी पत्नी को मोटरसाइकिल के लिए परेशान कर रहा था और अक्सर उसकी पिटाई करता था. लिहाजा वह महिला अपने माता-पिता के घर लौट आई, जो कोतवाली पुलिस के इलाके में आता है.

इसके बाद नाराज पुनीत ने पत्नी के फोन नंबर के साथ अपनी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी और लोगों से उससे बात करने और उसके साथ संबंध बनाने के लिए पैसे देने की बात कही. 

ये भी पढ़ें- Nisarga Cyclone ले सकता है विकराल रूप, मुंबई समेत इन इलाकों में मचाएगा तबाही

 

जब महिला को अपने मोबाइल फोन पर अजीबो गरीब कॉल आने लगे, तो उसने अपने पति को आरोपी बताते हुए साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई. 

एसपी कार्यालय में पीआरओ संजय सिंह ने कहा, 'हमने सोमवार को पुनीत को गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया गया है. यह महिलाओं के खिलाफ अपराध का एक असामान्य मामला है और हम आरोपी के लिए कड़ी सजा सुनिश्चित करेंगे.'

उन्होंने कहा कि इसी तरह का मामला दो दिन पहले भी जिले में हुआ था और उस मामले के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ये भी देखें-