Telangana: उधार दिया पैसा वापस मांगा तो सरे आम जला दिया, Medak में सनसनीखेज वारदात

Medak Crime News: पुलिस के मुताबिक महिला उधार दी गई अपनी रकम को वापस लेने के लिए मेडक के अल्लादुर्ग मंडल स्थित आरोपी के गांव पहुंची थी. वारदात के दौरान महिला गंभीर रूप से झुलस गई है. खबरों के मुताबिक पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Telangana: उधार दिया पैसा वापस मांगा तो सरे आम जला दिया, Medak में सनसनीखेज वारदात
प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) के मेडक जिले (Medak District) में एक शख्स ने 45 साल की महिला को कथित रूप से पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. खौफनाक अपराध की ये वारदात सोमवार को सामने आई. जहां एक पीड़ित महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. स्थानीय मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने आरोपी को कुछ पैसे उधार दिए थे. जिसे वो वापस नहीं कर रहा था. आरोपी को पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया है

पुलिस ने की पुष्टि

स्थानीय पुलिस के अधिकारी ने बताया कि महिला जब आरोपी शख्स के पास से उधार दी गई अपनी रकम को वापस लेने के लिए जिले के अल्लादुर्ग मंडल के एक गांव गई थी. उसी दौरान ये घटनाक्रम सामने आया. पुलिस ने ये भी बताया कि महिला बुरी तरह से झुलस गई है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पीड़ित महिला को हैदराबाद (Hyderabad) के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: जिंदा जलायी गई रेप पीड़िता की मौत, आरोपी सहित 2 लोग गिरफ्तार

हिरासत में लिया गया आरोपी

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है. आरोपी युवक के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया गया है. गौरतलब है कि एक ओर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) के मौके पर दुनिया भर में महिलाओं के सम्मान से जुड़े सैकड़ों आयोजन हुए. वहीं इसी दौरान मेडक में एक महिला के साथ दर्दनाक वाकया सामने आया.

मेडक में महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों (Crime against women) में इजाफा हुआ है. इस वारदात से यहीं एक महिला पर एसिड अटैक (Acid Attack) हुआ था. उसे भी बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद ले जाना पड़ा था.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.