मेरठ लव जिहाद मामला: पुलिस ने आरोपी शमशाद के घर पर चलाया बुलडोजर
Advertisement

मेरठ लव जिहाद मामला: पुलिस ने आरोपी शमशाद के घर पर चलाया बुलडोजर

शमशाद ने नाम बदलकर हिंदू लड़की से शादी की थी और सच्चाई का पता चलने पर पत्नी और बेटी को मारकर घर में ही दफना दिया था.  

मेरठ लव जिहाद मामला: पुलिस ने आरोपी शमशाद के घर पर चलाया बुलडोजर

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में धर्मांतरण और हत्या के आरोपी शमशाद के घर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चला दिया है. बता दें कि शमशाद ने नाम बदलकर हिंदू लड़की से शादी की थी और पर्दाफाश होने पर पत्नी और बेटी की हत्या कर शव को घर के अंदर दफना दिया था. 

बहुत दिनों तक कोई संपर्क ना होने के चलते लड़की की सहेली ने लापता का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद मेरठ पुलिस ने ब्रह्मपुरी इलाके में एक मुठभेड़ में बाद शमशाद को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि अभियुक्त शमशाद पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 25000/- रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी. वहीं अभियुक्त की पत्नी को भी साक्ष्य छुपाने/मिटाने का दोषी पाते हुए वांछित बनाया गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

fallback

ये भी पढ़ें:- VIDEO: बदमाशों के बुलंद हौंसलों पर भारी पड़ी मां की ममता, बेटी को किडनैप होने से बचाया

बताते चलें कि शमशाद पर आरोप है कि उसने हिंदू नाम बदलकर एक हिंदू लड़की को अपने साथ रखा था. शमशाद ने प्रिया और उसकी बेटी कशिश को पांच साल तक अपने साथ बतौर पत्नी बनाकर रखा. उसके बाद प्रिया को जब सच्चाई का पता चला कि शमशाद विशेष संप्रदाय से जुड़ा हुआ है तो इसी बात को लेकर प्रिया ने विरोध शुरू कर दिया. 28 मार्च को शमशाद ने मां-बेटी की हत्या करने के बाद शव घर के अंदर जमीन में गाड़ दिया.

देखे VIDEO:-

Trending news