UP में छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग को छत से नीचे फेंका, 3 गिरफ्तार

जिले के मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के वलीदपुर में एक नाबालिग लड़की को उसके मुहल्ले के तीन युवक उठाकर छत पर ले गये और कथित तौर पर छेड़खानी करने लगे. बाद में उसके शोर मचाने पर लड़कों ने उसे छत के नीचे फेंक दिया.

UP में छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग को छत से नीचे फेंका, 3 गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) जिले के मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के वलीदपुर में एक नाबालिग लड़की को उसके मुहल्ले के तीन युवक उठाकर छत पर ले गये और कथित तौर पर छेड़खानी करने लगे. बाद में उसके शोर मचाने पर लड़कों ने उसे छत के नीचे फेंक दिया.

पुलिस के अनुसार शुक्रवार शाम हुई इस घटना में छत से फेकने से लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका इलाज आजमगढ़ के अस्पताल में चल रहा है. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में मऊ के पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि पुलिस को पीड़ित लड़की के परिजनों द्वारा बताया गया कि उनकी बेटी से मुहल्ले के रहने वाले तीन युवकों ने छेड़खानी की फिर उसके साथ मार पीट कर छत से नीचे गिरा दिया. इसी के आधार पर परिजनों द्वारा तीन युवकों को मुकदमे में दर्ज कराया गया उनको तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान में कट्टरपंथियों की शर्मनाक हरकत, हिंगलाज मंदिर में माता की मूर्ति तोड़ी

पुलिस ने बताया कि वलीदपुर मुहल्ले में रहने वाली एक लड़की (करीब 15 साल) अपने घर जा रही थी कि रास्ते मे ही मुहल्ले के रहने वाले शकील, शकील का भतीजा जुनैद और एक अन्य युवक मिलकर उसे छत पर ले गये और उसके साथ मे छेड़खानी की और फिर शोर मचाने पर उसको छत से फेंक दिया. घुले ने बताया कि मेडिकल परीक्षण के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी, लड़की का इलाज आजमगढ़ के अस्पताल में चल रहा है.

LIVE TV