महाराष्ट्र: सरेबाजार मनसे नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात
Advertisement

महाराष्ट्र: सरेबाजार मनसे नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

गोली शेख के सिर में लगी, जिसके बाद वे मौके पर ही गिर गए. स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत जमील शेख को ज्यूपिटर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल बॉडी को जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टेम के लिए ले भेजा गया है.

महाराष्ट्र: सरेबाजार मनसे नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में सोमवार दोपहर मनसे नेता जमील शेख (Jameel Sheikh) की अज्ञात आरोपियों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. शेख मनसे के वार्ड अध्यक्ष थे. हमले की ये पूरी वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. वीडियो में बाइक सवार दो बदमाश साफ नजर आ रहे हैं जिन्होंने पीछे से आकर जमील शेख का गोली मारी. 

गोली लगते ही गिर पड़े शेख
गोली शेख के सिर में लगी, जिसके बाद वे मौके पर ही गिर गए. इसके बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत जमील शेख को ज्यूपिटर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल बॉडी को जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टेम के लिए ले भेजा गया है. वहीं पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. 

CCTV के जरिए पुलिस ने शुरू की जांच
जांच को दिशा देने के लिए सबसे पहले पुलिस टीम वारदात की जगह आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं. हालांकि हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं है. लेकिन वारदात सोमवार दोपहर करीब 3 बजे हुई है. ऐसे में दोनों आरोपियों की पहचान जल्द किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इसी इलाके में एक प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट को लेकर विवाद था. ऐसे में उस एंगल को भी पुलिस खंगाल रही है. और केस को दिशा देते हुए असली हत्यारों की तलाश कर रही है.

LIVE TV

Trending news