नाबालिग बहन से रेप के बाद हुई थी हत्या, 19 साल बाद भाई ने ऐसे लिया बदला

दरअसल, उन्नीस साल पहले गांव के युवक ने आरोपी की नाबालिग बहन से बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद से युवक बदले की भावना से युवक की तलाश कर रहा था. 

नाबालिग बहन से रेप के बाद हुई थी हत्या, 19 साल बाद भाई ने ऐसे लिया बदला

मुरादाबाद: इंसान के मन में पल रहीं बदले की भावना उसे अपराध के रास्ते पर ले जाकर सलाखों तक पहुंचा देती है. एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले से सामने आया है जहां एक युवक ने 19 साल बाद अपने साथ हुई नाइंसाफी का बदला लेने के लिए एक युवक की गला काट कर हत्या (Murder) कर दी है. 

भाई ने 19 साल बाद लिया बहन से दरिंदगी का बदला
दरअसल, उन्नीस साल पहले गांव के युवक ने आरोपी की नाबालिग बहन से बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद से युवक बदले की भावना से युवक की तलाश कर रहा था. जिसके बाद बीते 6 अगस्त को उसने अपने साथी दोस्तों के साथ मिलकर आरोपी को ढूंढ निकाला और युवक की गला काटकर हत्या कर दी और फिर उसे कही छिपा दिया.

ये भी पढ़ें:-आगरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, घर के अंदर टॉचर्र के बाद 3 लोगों को लगाई आग

हत्या के बाद शव को दफनाया
छापता युवक की छानबीन करते-करते पुलिस आरोपी तक पहुंच गई जिसके बाद उसने बदले की सारी कहानी पुलिस को बता दी. जिसके बाद पुलिस ने एक शख्स की हत्या के जुर्म में पुलिस ने आरोपी युवक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही दोनों की निशानदेही पर मृतक का शव बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें:- जहां हुआ था दिल्ली का दंगा, वहां BJP ने खोला दफ्तर; हर हफ्ते लगेगा दरबार

समझौते से नाखुश भाई 19 साल से तलाश रहा था मौका
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक युवक ने करीब 19 साल पहले एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और हत्या की घटना को अंजाम दिया था, जिसके चलते वो तीन साल जेल में भी रहकर आया था, लेकिन बाद में मामले में समझौता होने के चलते उसे छोड़ दिया गया था. समझौते के इस फैसले से नाखुश भाई का गुस्सा शांत नहीं हुआ था और उसने वो बदला लेने का मौका तलाश रहा था और मौके मिलते ही उसने युवक को जान से मार दिया. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.