MP: नाना ने किया 6 साल की नातिन से Rape, 3 साल के नाती को 20 रुपये देकर कहा- चुप रहना
Advertisement

MP: नाना ने किया 6 साल की नातिन से Rape, 3 साल के नाती को 20 रुपये देकर कहा- चुप रहना

Grandfather Rapes Six Year Old Girl: शुरुआती जांच में पता चला है कि संजय नाम का एक शख्स दोनों बच्चों को अपने घर ले गया और वहां बच्ची से रेप किया. कुछ देर बाद वहां बच्ची के नाना भी आ गए. उसने भी बच्ची के साथ दरिंदगी की.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी 6 साल की नाती का कथित रूप से रेप (Grandfather Rapes Six Year Old Girl) किया. हैवानों ने इस घटना को बच्ची के 3 साल के भाई के सामने अंजाम दिया.

ऐसे हुआ भयानक वारदात का खुलासा

बता दें कि ये वारदात आज से करीब 8 दिन पहले भोपाल के कोलार थाना इलाके में हुई. लेकिन इसका खुलासा (Grandfather Rapes Girl) बीते गुरुवार को तब हुआ जब काउंसलर ने दोनों बच्चों से बात की. कोलार पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ने यह जानकारी दी.

उस दिन क्या हुआ था?

पुलिस इंस्पेक्टर ने आगे बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि संजय नाम का एक शख्स दोनों बच्चों को अपने घर ले गया और वहां बच्ची से रेप किया. कुछ देर बाद वहां बच्ची के नाना भी आ गए. उसने भी बच्ची के साथ दरिंदगी की. बच्चे नहीं बता पा रहे कि घटना किस दिन हुई थी.

VIRAL VIDEO

ये भी पढ़ें- बेहद खौफनाक! तीन बच्चों की हत्या के बाद कार छीनकर फरार हुआ मां

उन्होंने आगे कहा कि दरिंदो ने बच्चों को 20 रुपये दिए और उनसे मुंह बंद रखने के लिए कहा. दरिंदो ने बच्चों से कहा कि वो इस बारे में किसी को न बताएं.

जान लें कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) और प्रिवेंशन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट (Protection of Children from Sexual Offences Act) के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- अजीबोगरीब! 'वर्जिनिटी टेस्ट' में फेल हुईं 2 बहनें तो पति ने दिया तलाक

पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा रही है. ये अपराध बेहद गंभीर है.

LIVE TV

Trending news