बहन का रेप करने वाले से बदला लेने की रची साजिश, जेल में की हत्या
Advertisement

बहन का रेप करने वाले से बदला लेने की रची साजिश, जेल में की हत्या

राजधानी दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद एक शख्स ने अपनी बहन के बलात्कारी को उसके अंजाम तक पहुंचाने के लिए कत्ल की एक  ऐसी साजिश रची

बहन का रेप करने वाले से बदला लेने की रची साजिश, जेल में की हत्या

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद एक शख्स ने अपनी बहन के बलात्कारी को उसके अंजाम तक पहुंचाने के लिए कत्ल की एक  ऐसी साजिश रची जिसको अंजाम तक पहुंचाने में 7 साल लग गए. हत्या की ये कहानी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है. आरोपी ने जेल के सेल में ही अपनी बहन की बलात्कारी की तेज धार वाले हथियार से हत्या कर दी. घटना सोमवार की है.

साल 2014 में दिल्ली के आंबेडकर नगर इलाके में रहने वाले जाकिर की नाबालिग बहन के साथ मेहताब नाम के शख्स ने रेप किया था. जिसके बाद उस मासूम ने खुदकुशी कर ली थी. इस वारदात ने जाकिर को अंदर तक तोड़कर रख दिया था. जाकिर हर हाल में अपनी बहन के रेप का बदला लेना चाहता था, लेकिन आरोपी रेप के मुकदमे में तिहाड़ जेल जा चुका था और जाकिर की पहुंच से बाहर निकल गया था.

इसके बाद जाकिर ने साल 2014 में मेहताब के कत्ल की साजिश रची और  7 साल बाद तिहाड़ जेल जाकिर ने मेहताब का जेल में हत्या कर दी.

जाकिर साल 2018 में हत्या के आरोप में तिहाड़ जेल गया लेकिन मेहताब तिहाड़ की दूसरी जेल में बंद था. लिहाजा मेहताब तक पहुंचने के लिए जाकिर ने एक साजिश रची और अपने साथियों के साथ जेल में झगड़ा करने लगा. रोज-रोज के झगड़े तो देखते हुए तिहाड़ प्रशासन ने कुछ दिन पहले जाकिर को जेल नंबर 8 यानी उसकी जगह शिफ्ट कर दिया जहां मेहताब बंद था.

29 जून की सुबह जाकिर ने जेल में लोहे की छड़ को पैना कर बनाये गए चाकू से मेहताब पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया, जिसके बाद डीडीयू अस्पताल में मेहताब ने दम तोड़ दिया. फिलहाल, पुलिस ने जाकिर के खिलाफ कत्ल का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी देखें:

Trending news