बिहार में चोरों के हौसले बुलंद! ट्रक में लदा 40 लाख रुपए का सरसो तेल लूटकर फरार
Advertisement

बिहार में चोरों के हौसले बुलंद! ट्रक में लदा 40 लाख रुपए का सरसो तेल लूटकर फरार

एक कार पर सवार होकर छह की संख्या में आए अपराधी ट्रक स्टार्ट कर ले भागे. अपराधियों ने सह चालक महेंद्र कुमार की जमकर पिटाई की और उसे घायल अवस्था में बेहोशी की हालत में फेक ट्रक लेकर फरार हो गए.

ट्रक में लदा 40 लाख रुपए का सरसो तेल लूटकर फरार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Muzaffarpur: सरसों तेल के मूल्य में वृद्धि क्या हुई, चोर अब सरसो तेल को भी निशाना बनाने लगे. ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां कार पर सवार चोरों ने एक ट्रक में लदा 40 लाख रुपए का सरसो तेल लूट लिया.

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार को नारायणपुर अनंत क्षेत्र के एक गोदाम से सारण के लिए एक ट्रक पर सरसो तेल के डब्बे लाद कर भेजे गए.

ट्रक चालक राजेश कुमार रविवार की रात में रामदयालु स्थित मलंग स्थान पर सड़क के किनारे ट्रक को खड़ाकर अपने घर जाकर सो गया और सह चालक ट्रक के ही केबिन में सो गया.

ये भी पढ़ें- बिहार: मुजफ्फरपुर में बूढ़ी गंडक ने फिर बरपाया कहर, थाना समेत निचला इलाका हुआ जलमग्न

इस दौरान एक कार पर सवार होकर छह की संख्या में आए अपराधी ट्रक स्टार्ट कर ले भागे. अपराधियों ने सह चालक महेंद्र कुमार की जमकर पिटाई की और उसे घायल अवस्था में मनियारी थाना क्षेत्र के बाघी गांव के समीप बेहोशी की हालत में फेक ट्रक लेकर फरार हो गए.

बाद में मनियारी पुलिस ने गश्ती के दौरान सह चालक को देखा तब उसे उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मुजफ्फरपुर (नगर) पुलिस उपाधीक्षक रामनरेश पासवान ने बताया है कि आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. उन्होंने दावा किया कि कुछ सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि लूटे गए सरसो तेल की कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news