नागपुर: 5 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नागपुर में एक 32 वर्षीय शख्स ने 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार करने की कोशिश के बाद उसकी हत्या कर दी.

नागपुर: 5 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नागपुर: देशभर में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ हो रही हिंसा और बलात्कार की घटनाओं को लेकर प्रदर्शन का दौर जारी है बावजूद इसके रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसी ही शर्मसार करने वाली घटना अब महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आई है जहां एक 32 वर्षीय शख्स ने 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार करने की कोशिश के बाद उसकी हत्या कर दी. नागपूर ग्रामीण एसपी राकेश ओला के मुताबिक बच्ची की शव रविवार रात को पास के जंगल में मिला था. 

घटना नागपुर के कलमेश्वर इलाके के लिंगा गांव की है. समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, लिंगा गांव में रहने वाले 32 वर्षीय व्यक्ति ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

उधर, उन्नाव मामले (Unnao Case) में योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रविवार को SHO समेत 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. उन्नाव की गैंगरेप पीड़िता का अंतिम संस्कार उसी के गांव में किया गया. आपको बता दें कि सफदरजंग अस्पताल में शनिवार को पीड़िता का निधन हो गया था. पीड़िता के परिवार ने मांग की थी कि जब तक मुख्यमंत्री नहीं आएंगे, तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा लेकिन शीर्ष अधिकारियों से आश्वासन मिलने के बाद वो अंतिम संस्कार करने को तैयार हो गये.