पिता ने 3 मासूमों की बेरहमी से हत्‍या की, बाद में खुदकुशी कर ली; ये रही वजह
Advertisement

पिता ने 3 मासूमों की बेरहमी से हत्‍या की, बाद में खुदकुशी कर ली; ये रही वजह

 नालासोपारा के डॉननेल क्षेत्र में शनिवार रात एक पिता ने अपने तीन बच्चों की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या करने के बाद खुद के जीवन को भी खत्म कर लिया.

मुंबई से सटे नालासोपारा इलाके से शनिवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई.

मुंबई: मुंबई से सटे नालासोपारा इलाके से शनिवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. नालासोपारा के डॉननेल क्षेत्र में एक पिता ने अपने तीन बच्चों की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या करने के बाद खुद के जीवन को भी खत्म कर लिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पिता कैलाश परमार (40 वर्ष), ने पहले मासूम बच्चों, नयन परमार (10 वर्ष), नंदनी परमार (8 वर्ष), नयना परमार(5 वर्ष) की हत्या कर अपने जीवन को भी खत्म कर लिया. हालांकि घटना को किस वजह से अंजाम दिया, इस पर पुलिस की तरफ से अभी कुछ भी स्पष्ट तरीके से नहीं किया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बीजू परमार, जो कि इस केस में शिकायतकर्ता और मृतक कैलाश परमार के पिता हैं, उनके अनुसार आर्थिक तंगी और पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में  कैलाश परमार ने अपने तीनों बच्चों की हत्या कर आत्महत्या कर ली. पिता बीजू परमार के अनुसार कैलाश की पत्नी उसे डेढ़ महीना पहले छोड़कर मायके चली गई थी, जिसके बाद कैलाश अपने तीन बच्चों के साथ रहता था. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कैलाश ने अपनी पत्नी की तस्वीरें दूसरे व्यक्ति के साथ देख ली थी, जिसके बाद उसने इतना खतरनाक कदम उठाया.

पड़ोसी, महेश राणे की माने तो, मृतक कैलाश बेरोजगार था. कैलाश की पत्नी ही, उसका और उसके बच्चों का पालन पोषण करती थी. लॉकडाउन के कारण पिछले 4 महीने से कैलाश की पत्नी बेरोजगार थी और उसे उसके बच्चों को छोड़कर अपने मायके रह रही थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन कर रही है.

Trending news