Nawada: तालाब से महिला व 4 बच्चों का शव बरामद, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप
Advertisement

Nawada: तालाब से महिला व 4 बच्चों का शव बरामद, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

Nawada Crime News: मृतका के पिता और चतरो गांव के निवासी छोटू महतो ने अपने दामाद एवं बेटी के ससुराल वालों पर उनकी पुत्री और उसके बच्चों की हत्या करने एवं शवों को जलाशय में फेंकने का आरोप लगाया गया है.

तालाब से महिला व 4 बच्चों का शव बरामद. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Nawada: बिहार में नवादा जिले के रजौली थानाक्षेत्र में फुलवरिया के एक जलाशय से बुधवार को एक महिला और उसके चार बच्चों के शवों को बरामद किया गया. घटना की जानकारी देते हुए प्रभारी पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार बैसंत्री ने बताया कि 'इन पांचों की पहचान सिरदला थानाक्षेत्र के कसियाडीह गांव के सुनील यादव की पत्नी निर्मला देवी (32) और उनकी तीन पुत्रियों और एक पुत्र के रूप में हुई है. बच्चे आठ से बारह वर्ष के हैं.'

उन्होंने बताया कि 'मृतका के पिता और चतरो गांव के निवासी छोटू महतो ने अपने दामाद एवं बेटी के ससुराल वालों पर उनकी पुत्री और उसके बच्चों की हत्या करने एवं शवों को जलाशय में फेंकने का आरोप लगाया गया है. पुलिस पांचों शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.'

ये भी पढ़ें- बिहार में दिख रहा लॉकडाउन का असर, Nitish Kumar सरकार बढ़ा सकती है अवधि

बता दे कि बिहार में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन ऐसे नए किससे सुनने को मिल रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बढ़ते क्राइम के चलते विपक्ष सरकार पर निशाना साध रही है. विपक्ष का आरोप है कि सरकार बिहार में बढ़ते क्राइम को रोकने में नाकामयाब रही है. 

इधर, सरकार का कहना है कि विपक्ष अपने शासनकाल को याद करें. सरकार लगातार क्राइम को कंट्रोल करने के लिए समीक्षा बैठक कर रही है और पूर्ण प्रयास कर रही है कि बिहार में क्राइम को जड़ से खत्म किया जा सके. इसके लिए सरकार ने कई सख्त कदम भी उठाए हैं. 

(इनपुट- भाषा)

Trending news