NCB की Goa में रेड, भारी मात्रा में Drugs बरामद; Sushant Singh Rajput Case से है कनेक्शन

NCB Raid In Goa: एनसीबी ने नाइजीरिया और कांगो के दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. NCB को इनके पास से LSD ड्रग्स के 14 Blots, 28 ग्राम चरस, 22 ग्राम कोकीन, 1.100 किलोग्राम गांजा, 160 ग्राम व्हाइट पाउडर, 500 ग्राम ब्लू क्रिस्टल और 10,000 रुपये नकद भी बरामद किए.

NCB की Goa में रेड, भारी मात्रा में Drugs बरामद; Sushant Singh Rajput Case से है कनेक्शन
फोटो में बाईं तरफ आरोपी हेमंत साह, बीच में और दाईं तरफ गिरफ्तार किए गए विदेशी नागरिक.

पणजी: नार्कोटेस्ट कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम ने जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में गोवा में एक बड़ा आपरेशन किया है. NCB ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस से जुड़े आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर गोवा में छापेमारी की. इस दौरान NCB ने भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की.

NCB की गोवा रेड में हेमंत साह गिरफ्तार

बता दें कि 7 मार्च की रेड में NCB ने हेमंत साह उर्फ महाराज नाम के एक शख्स को पकड़ा. सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस (Sushant Singh Rajput Drugs Case) से जुड़े आरोपी अनुज केसवानी और रीगल महाकाल से महाराज के बारे में जानकारी मिली थी. महाराज नाम का ये ड्रग्स सप्लायर गोवा के मोरजिम इलाके में पिछले 7 सालों से BUENA VIDA नाम का Shack चला रहा है. इसके पास से NCB को LSD ड्रग्स के 15 Blots और 30 ग्राम चरस मिली है.

गोवा से 2 विदेशी नागरिक भी गिरफ्तार

इसके साथ ही 7 मार्च और 8 मार्च को की गई कार्रवाई में NCB ने दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया. NCB ने नाइजीरिया के नागरिक Ugochukwu Solomon Ubabuko और कांगो के नागरिक John Infinity उर्फ David को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- कलयुगी मां को अपने 2 साल के बेटे पर भी नहीं आया रहम, नदी में डुबो-डुबोकर मार डाला

NCB को इनके पास से LSD ड्रग्स के 14 Blots, 28 ग्राम चरस, 22 ग्राम कोकीन, 1.100 किलोग्राम गांजा, 160 ग्राम व्हाइट पाउडर, 500 ग्राम ब्लू क्रिस्टल और 10,000 रुपये नकद भी बरामद किए.

ड्रग्स सप्लायर प्रसाद वाल्के के ठिकानों पर NCB की रेड

इसके साथ ही NCB ने प्रसाद वाल्के नाम के शख्स को भी ड्रग्स के साथ पकड़ा. NCB ने प्रसाद वाल्के के घर समेत अन्य ठिकानों पर रेड की. NCB ने रेड के दौरान LSD Blots को बरामद किया. NCB अब प्रसाद वाल्के के साथियों के बारे में पता लगा रही है.

ये भी पढ़ें- 'ये हम हैं, ये हुक्का है और अब पावरी नहीं हो रही है'; दिल्ली पुलिस का मजेदार ट्वीट वायरल

जान लें कि प्रसाद वाल्के एक हिस्ट्रीशीटर है. साल 2018 में NCB ने ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में प्रसाद वाल्के के खिलाफ केस दर्ज किया था. आरोप है कि प्रसाद वाल्के ने LSD, कोकीन और गांजा सप्लाई किया था.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.