महाशिवरात्रि की रात जंगलों में लुक-छिप कर हो रही थी रेव पार्टी, अय्याश रईसजादे पुलिस को झूमते मिले
Advertisement

महाशिवरात्रि की रात जंगलों में लुक-छिप कर हो रही थी रेव पार्टी, अय्याश रईसजादे पुलिस को झूमते मिले

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जंगलों में पुलिस ने आधी रात को दबिश दी तो वह दंग रह गई. जंगल के अंदर अय्याश रईसजादे नशे में झूमते दिखे. 

Representative image

आकाश द्विवेदी/भोपाल: महाशिवरात्रि की रात को कुछ लोगों ने भोले के रंग में मनाने की सोची और जंगल में रेव पार्टी का आयोजन कर डाला. सबकुछ ठीक चल रहा था और नशे के डोज और  डीजे की धुन पर डांस हो रहा था कि तभी रंग में भंग पड़ गया. 

  1. जंगल में चोरी-छिपे हो रही थी रेव पार्टी 
  2. पुलिस ने आधी रात को दी रेव पार्टी में दबिश 
  3. रेव पार्टी में नशे में धुत्त मिले 45 से ज्यादा लोग

जंगल में हो रही रेव पार्टी में दबिश दी तो भगदड़ मच गई

भोपाल की रातीबड़ पुलिस ने आधी रात को जंगल में हो रही रेव पार्टी में दबिश दी तो वहां भगदड़ मच गई. उस समय वहां 45 युवा नशे में चूर होकर रेव पार्टी को एन्जॉय कर रहे थे. 

नामचीन बड़े लोगों के अय्याश रईसजादे झूमते मिले

ये पार्टी केरवा डैम के पास जंगल में फार्म हाउस में रेव पार्टी चल रही थी. इस रेव पार्टी में  नशे में शहर के नामचीन बड़े लोगों के अय्याश रईसजादे झूमते मिले. पार्टी में गांजा जैसा मादक पदार्थ मिलने की संभावना भी है. रोलिंग पेपर भी पुलिस को मिला. 

यह भी पढ़ें: शादी के 5 दिन पहले दूल्‍हे का टूट गया पैर, फिर अपनाया ये 'जुगाड़'

केरवा डैम के पास जंगल में फार्म-हाउस पर ये रेव पार्टी चल रही थी

इस बारे में डीसीपी साई कृष्णा ने बताया कि केरवा डैम के पास जंगल में फार्म-हाउस पर ये रेव पार्टी चल रही थी. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच में यदि गांजा सामने आता है तो एनडीपीएस की धाराओं को भी जोड़ा जाएगा. इस पार्टी में करीब 45 लोग मौजूद थे और नशे का सेवन कर रहे थे.

LIVE TV

Trending news