ट्रेनी DSP की सर्विस रिवाल्वर से हुई मौत पर मृतक के पिता ने लगाया आरोप, कहा-साजिश के तहत हुई हत्या
Advertisement

ट्रेनी DSP की सर्विस रिवाल्वर से हुई मौत पर मृतक के पिता ने लगाया आरोप, कहा-साजिश के तहत हुई हत्या

Koderma Samachar: मृतक के पिता का कहना है कि डीएसपी आशुतोष कुमार, उसके मित्र सौरभ कुमार और सूरज कुमार ने आपसी रंजिश में साजिश के तहत मिलकर निखिल रंजन की हत्या की है. 

 

ट्रेनी DSP की सर्विस रिवाल्वर से हुई मौत पर मृतक के पिता ने लगाया आरोप.

Koderma: कोडरमा में ट्रेनी DSP आशुतोष कुमार की सर्विस रिवाल्वर से निखिल रंजन की मौत मामले में मृतक के पिता ऋषि देव् प्रसाद सिंह ने हत्या का मामला कराया दर्ज है. 

मृतक के पिता का कहना है कि डीएसपी आशुतोष कुमार, उसके मित्र सौरभ कुमार और सूरज कुमार ने आपसी रंजिश में साजिश के तहत मिलकर निखिल रंजन की हत्या की है. 

बता दें कि बिहार के बक्सर जिले के प्रोविजनल डीएसपी आशुतोष कुमार अपने दो मित्र निखिल रंजन और सौरव कुमार के साथ तिलैया डैम पिकनिक मनाने आए हुए थे. पिकनिक मनाने के दौरान प्रोविजनल डीएसपी आशुतोष कुमार के दोस्त रिवाल्वर लेकर फोटो खिंचाने लगे और गोली चल गई, जो उनके मित्र निखिल रंजन को लग गई. गोली लगते ही घटनास्थल पर निखिल रंजन की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- फोटो खिंचाने के दौरान ट्रेनी DSP के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली, दोस्त की मौत

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने प्रोविजनल डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर को भी जब्त कर लिया है. इसके अलावा प्रोफेशनल डीएसपी आशुतोष कुमार और उनके एक मित्र सौरव कुमार को भी पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

मामले की जानकारी देते हुए कोडरमा के मुख्यालय डीएसपी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि प्रोविजनल डीएसपी आशुतोष कुमार के साथ दो अन्य दोस्त बिहार से जबकि एक स्थानीय युवक डीएसपी के साथ पिकनिक मना रहा था. उन्होंने बताया कि घटना जान बूझकर हुई है या अनजाने में हुई इस बात की तहकीकात में पुलिस जुटी है. वहीं, पुलिस की माने तो शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

Trending news