Rajsamand: पेड़ से लटका मिला दो सगे भाईयों का शव, जांच में जुटी पुलिस

Rajsamand News: शवों की पहचान के लिए पुलिस ने परिजनों को भी मौके पर बुलाया जिसके बाद दोनों ही शवों की पहचान प्रकाश और अंबालाल के रूप में हुई है.

Rajsamand: पेड़ से लटका मिला दो सगे भाईयों का शव, जांच में जुटी पुलिस
पेड़ से लटका मिला दो सगे भाईयों का शव. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajsamand: राजसमंद जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र के खेडलिया गांव के पास जंगल में एक पेड़ से लटका दो सगे भाईयों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर केलवाड़ा थानाधिकारी शैतान सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई.

घटनास्थल पर पहुंचे थानाधिकारी शैतान सिंह ने प्रथम जांच के बाद मामले की जानकारी उच्च अधिकारी को दी जिस पर कुंभलगढ़ डिप्टी एसपी नरपत सिंह और राजसमंद जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

वहीं, साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. उसके बाद पेड़ से लटके दोनों ही शवों को नीचे उतारकर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. शवों की पहचान के लिए पुलिस ने परिजनों को भी मौके पर बुलाया जिसके बाद दोनों ही शवों की पहचान प्रकाश और अंबालाल के रूप में हुई है.

हालांकि, दोनों ही युवकों के मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस अभी सभी एंगल से मामले की जांच में जुट गई है. लेकिन जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार यह दोनों युवक सूरत में साड़ी के व्यवसाय करते थे और एक माह से घर से लापता थे.

(इनपुट-लक्ष्मण सिंह राठौड़)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.