रामगढ़: गोला थाना के टांडील में युवक को दिनदहाडे मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement

रामगढ़: गोला थाना के टांडील में युवक को दिनदहाडे मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Ramgarh News: शख्स को काफी करीब से गोली मारी गई है. इस घटना के बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, जिसके बाद घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में आसपास के स्थानीय लोग वहां पहुंच गए. 

शख्स को करीब से मारी गई गोली  (फाइल फोटो)

Ramgarh: झारखंड के रामगढ़ शहर में अपराधियों के अंदर से मानो पुलिस का डर व दहशत समाप्त ही हो गया है, तभी तो शहर में आए दिन अपराध की बड़ी घटनाएं घट रही हैं. अब एक और गोलीबारी (Firing On Youth) का मामला यहां सामने आया है. दरअसल, एक युवक पत्नी एवं बहन के साथ रजरप्पा (Rajrappa) से पूजा कर लौट रहा था. इसी दौरान रामजी बाजार के समीप बाइक पर सवार तीन लोगों ने युवक पर ताबड़-तोड़ गोली बरसा दी. 

जानकारी के अनुसार, शख्स को काफी करीब से गोली मारी गई है. इस घटना के बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, जिसके बाद घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में आसपास के स्थानीय लोग वहां पहुंच गए. यह घटना शनिवार को दिन में गोला थाना क्षेत्र के टांडील गांव में घटित हुई है.

इस घटना में शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है. स्थानीय लोगों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Samudayik Swasth kendra) में भर्ती कराया गया. यहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. युवक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी संजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि टांडील गांव निवासी राजेन्द्र मांझी उम्र 30 वर्ष अपने बाइक में पत्नी एवं बहन को लेकर रजरप्पा से वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान बाइक में सवार अज्ञात तीन लोगों ने उसे हाथ दिया. 

युवक ने जैसे ही बाइक रोकी, इसके बाद एक युवक ने राजेन्द्र के पेट में सटाकर गोली मार दी. इसके बाद तीनों बेटूल की ओर भाग निकले. बताया गया कि राजेन्द्र उड़ीसा में एक कंपनी में ड्राइवर का काम करता है. करीब तीन माह पहले वह काम कर घर लौटा है. इस मामले में पुलिस छापेमारी कर रही है और एक युवक का नाम सामने आया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद डीएसपी संजीव कुमार मिश्रा के नेतृत्व में ताबड़तोड़ छापामारी की जा रही है. हालांकि, देर शाम तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. डीएसपी ने बताया कि आपसी दुश्मनी से गोली चलाये जाने की बात सामने आ रही है.

इस घटना को लेकर छानबीन में फिलहाल एक युवक का नाम सामने आ रहा है. पुलिस सभी बिन्दुओ पर जांच कर रही है. जल्द ही इस मामले का उद्भेदन किया जा सकता है. इधर, गोली चलने के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. बताया जाता है टांडील समेत आस पास का क्षेत्र में इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटना घट चुकी है.

(इनपुट- झूलन अग्रवाल)
 

Trending news