दिल्ली में नाबालिग लड़की का यौन शोषण, पुलिस ने दो दिन के अंदर आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को आरोपी ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन उसने मिलने से इनकार कर दिया. जिसके बाद आरोपी उसके घर गया और जबरन अपने घर ले आया.

दिल्ली में नाबालिग लड़की का यौन शोषण, पुलिस ने दो दिन के अंदर आरोपी को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के उत्तर-पश्चिमी इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की का यौन शोषण (Sexual Exploitation) करने और उसे घायल अवस्था में अस्पताल के बाहर फेंककर भाग जाने के आरोप में पुलिस (Delhi Police) ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़ित के घर के पास ही रहता था और उसे पहले से जानता था.

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को आरोपी ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन उसने मिलने से इनकार कर दिया. जिसके बाद आरोपी उसके घर गया और जबरन अपने घर ले आया. जहां उसने लड़की का यौन शोषण किया और बाद में आरोपी पीड़िता को एक अस्पताल के बाहर फेंककर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में फिर बढ़ी कोरोना संक्रमण की रफ्तार, 24 घंटे में 1300 नए मामले

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक लड़की के निजी अंगों में जख्म हैं लेकिन उसकी हालत स्थिर है. जिसके बाद हमारी एक टीम ने मौके पर पहुंची और सभी का बयान दर्ज करते हुए आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया.

अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के पेट के निचले हिस्से में छह-सात टांके आए हैं और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. बताते चलें कि बाहरी दिल्ली में 12 साल की लड़की के साथ यौन शोषण और हमला करके घायल करने का मामला सामने आने के कुछ ही दिन के अंदर नाबालिग से यौन शोषण का यह दूसरा मामला सामने आया है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.