शराब तस्करी के लिए चुराते थे स्कूटी, फंसने पर वहीं छोड़ हो जाते थे फरार
Advertisement

शराब तस्करी के लिए चुराते थे स्कूटी, फंसने पर वहीं छोड़ हो जाते थे फरार

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अक्सर पुलिस की चेकिंग या पकड़े जाने से डर से उन्हें वाहन वहीं छोड़कर भागना पड़ता था. ऐसे में उन्होंने चोरी के वाहन से तस्करी करना शुरू किया ताकि वाहन पकड़े जाने पर पुलिस असली आरोपियों तक नहीं पहुंच सके.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के द्वारका डिस्ट्रिक की एएटीएस (ATS) ने एक ऐसे शातिर शराब तस्कर (Liquor Smuggler) को गिरफ्तार किया है जो तस्करी से पहले अपने भाई से एक स्कूटी चोरी कराता था और फिर उससे हरियाणा में तस्करी के लिए रवाना होता था. 

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अक्सर पुलिस की चेकिंग या पकड़े जाने से डर से उन्हें वाहन वहीं छोड़कर भागना पड़ता था. ऐसे में उन्होंने चोरी के वाहन से तस्करी करना शुरू किया ताकि वाहन पकड़े जाने पर पुलिस असली आरोपियों तक नहीं पहुंच सके. दिल्ली द्वारका डिस्ट्रिक के डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि वाहन चोरी और चोरों की गिरफ्तारी के लिए एएटीएस की टीम इलाको में जांच अभियान चला रही थी. इसी दौरान टीम ने मोहन गार्डन इलाके में जांच अभियान के दौरान आरोपियों को पकड़ा है. 

ये भी पढ़ें:- भाजपा सांसद रीता बहुगुणा की तबीयत बिगड़ी, एयर एम्बुलेंस के जरिए मेदांता रेफर

पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास स्कूटी के कागजात नहीं थे. शक होने पर जांच की तो सामने आया कि ये स्कूटी बिंदापुर इलाके से चोरी हो गई थी. जब पुलिस ने सख्ती के साथ पूछताछ की तो सामने आया कि वह शराब तस्करी का काम करता है. उसने पुलिस को बताया की इसके पास एक और स्कूटी है. दोनों स्कूटी उसका भाई चोरी करके लाया था, जिससे इन पर शराब की तस्करी की जा सके. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने दूसरी स्कूटी भी जब्त कर ली है. वहीं आरोपी के भाई की तलाश की जा रही है.

LIVE TV

Trending news