Sikar: 13 साल में पाई-पाई जोड़कर शख्स ने इकट्ठा किए 1.5 लाख रुपए, एक झटके में चोर ले उड़े

Sikar News: पीड़ित ने बताया कि वह किले में काम करने के साथ-साथ कई जगह जाकर पंडिताई का काम भी करता है. उसकी स्थिति बेहद गरीब है और परिवार पालने के साथ-साथ कभी-कभी कुछ बचत हो जाती है.

Sikar: 13 साल में पाई-पाई जोड़कर शख्स ने इकट्ठा किए 1.5 लाख रुपए, एक झटके में चोर ले उड़े
1.5 लाख रुपए लेकर उड़े चोर. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sikar: सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में एक गरीब व्यक्ति ने पाई-पाई जोड़ कर 13 साल में डेढ़ लाख रुपए इकट्ठे किए लेकिन अब वो पैसे चोरी हो गए. दरअसल, लक्ष्मणगढ़ किले (दुर्ग) में रहकर रसोई का काम करने वाले कृष्णकांत जोशी ने बताया कि वह किले में काम करने के साथ-साथ कई जगह जाकर पंडिताई का काम भी करता है. उसकी स्थिति बेहद गरीब है और परिवार पालने के साथ-साथ कभी-कभी कुछ बचत हो जाती है.

उन्होंने बताया कि पिछले 13 साल से वह लक्ष्मणगढ़ में रहकर नौकरी कर रहा था और कुछ पैसे बचा रहा था. कृष्ण कांत का कहना है कि डेढ़ लाख रुपए उसने किले के अंदर गुफा में अपने बिस्तर के नीचे रखे थे, जो चोरी हो गए. कृष्णकांत ने वहीं पर नौकरी करने वाले एक चौकीदार पर शक जाहिर किया है और उसके सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी उपलब्ध करवाए हैं.

ये भी पढ़ें-Chittorgarh में 24 Kg डोडा चूरा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

कृष्णकांत का आरोप है कि चौकीदार सीसीटीवी फुटेज में अपने जेब में पैसे डालते हुए दिखाई दे रहा है. लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट-अशोक सिंह)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.