सिमडेगा में आयी महिला चोरों की शामत! ग्रामीणों ने चप्पलों से की पिटाई, फिर बाल भी काटे
Advertisement

सिमडेगा में आयी महिला चोरों की शामत! ग्रामीणों ने चप्पलों से की पिटाई, फिर बाल भी काटे

सिमडेगा में दो महिला चोरों की ग्रामीणों ने ना सिर्फ बाल काट दिए बल्कि उनकी बीज बाज़ार चप्पलों से पिटाई भी की.

सिमडेगा में महिला चोरों की पिटाई.

Simdega: सिमडेगा में दो महिला चोर, ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गयी. नाराज ग्रामीणों ने दोनों महिला चोरों पर सितम ढाने में कोताही नहीं की. ग्रामीणों ने आरोपियों के ना सिर्फ बाल काट दिए बल्कि उनकी बीज बाज़ार चप्पलों से पिटाई भी की. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. 

मामला सिमडेगा के बानाबिरा बाजार का है, जहां दो महिला चोर अपनी करतूत की वजह से लोगों के गुस्से का शिकार बन गयीं. आरोप है कि दोनों महिलाएं बाजार में चोरी की कोशिश कर रही थी. दोनों ने मोबाइल और नकदी की चोरी की थी,लेकिन ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा.

ये भी पढ़ें: चतरा: अफीम की खेती की तैयारी में जुटे तथाकथित पत्रकार समेत 2 गिरफ्तार

पहले तो दोनों महिला चोर के बाल काट दिए गए, और इतने से भी मन नहीं भरा तो चप्पलों से दोनों की जबरदस्त पिटाई की गई. दोनों महिला चोर के गोद में छोटे-छोटे बच्चे भी थे, जो इस पूरी घटना के दौरान बिलख-बिलख कर रोते रहे, लेकिन ग्रामीण इतने गुस्से में थे कि उन्होंने महिला चोरों को नहीं बख्शा.

बता दें कि सिमडेगा के ग्रामीण और शहरी इलाकों में लगने वाले साप्ताहिक हाट में छत्तीसगढ़ से आयी कुछ महिलाएं चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचती हैं. पहले भी कुछ महिलाओं ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जिसकी वजह से ग्रामीण पहले से ही नाराज थे, और जब दो महिला चोर उनके हत्थे चढ़ी, तो लोगों ने अपना गुस्सा उतारने में देर नहीं लगायी.

ये भी पढ़ें: भीषण डकैती से दहल उठा धनबाद, हथियारों से लैस अपराधियों ने 2 घरों में की लूट

फिलहाल पुलिस ने दोनों महिला चोर को हिरासत में ले लिया है. साथ ही कानून को हाथ में लेने वालों पर भी कार्रवाई करने की तैयारी में है.

(इनपुट: रविकांत)

Trending news