Rajasthan: नाबालिग बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, जांच में जुटी Police

Son Cuts Father With An Axe: आरोपी बेटे ने खुद पिता को मारने की खबर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की.

Rajasthan: नाबालिग बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, जांच में जुटी Police
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

हेमंत, कोटा: राजस्थान (Rajasthan) में कोटा (Kota) के इटावा कस्बे में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई. यहां एक नाबालिग ने अपने पिता को कुल्हाड़ी से काट (Son Cuts Father With An Axe) डाला. उसने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए. घटना में पीड़ित की मौके पर ही मौत (Son Kills Father) हो गई.

नाबालिग ने उठाया खौफनाक कदम

जानकारी के मुताबिक, पिता की हरकतों से तंग आकर नाबालिग ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया. उसने कुल्हाड़ी से अपने पिता के सिर और शरीर के कई हिस्सों में वार किया, जिससे उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- बेरोजगार बेटे ने मात्र 50 रुपये के लिए कर दी पिता की हत्या, बेरहमी से ली जान

आरोपी ने खुद फोन कर पुलिस को दी जानकारी

बता दें कि शुक्रवार सुबह खुद आरोपी और उसके परिजनों ने पुलिस (Police) को इसकी खबर दी. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की.

हिस्ट्रीशीटर था मृतक

जान लें कि आबिद उर्फ पपया इटावा थाने का हिस्ट्रीशीटर था. वह शराब के नशे में आए दिन अपने बेटे और अन्य परिजनों के साथ मारपीट करता था. वह उनको तरह-तरह से परेशान करता था. इसी से तंग आकर गुरुवार रात जब आबिद शराब के नशे में सो रहा था तब बेटे ने कुल्हाड़ी से वार करके उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट के बीच PM मोदी की संतों से अपील, 'प्रतीकात्मक ही रखा जाए कुंभ'

गौरतलब है कि घटनास्थल पर पुलिस के साथ एफएसएल टीम भी पहुंची. एफएसएल टीम ने मौके से सैंपल लेकर जांच शुरू कर दी है. मृतक आबिद के खिलाफ इटावा थाने कई मामले दर्ज थे.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.