रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुए पुलिसकर्मी, अब वायरल हो रहा VIDEO; सस्पेंड

दोनों पुलिसकर्मी पुलिस स्टेशन में एक बुजुर्ग से रिश्वत ले रहे थे, तभी इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया. इस संबंध में एसपी आरपी सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुए पुलिसकर्मी, अब वायरल हो रहा VIDEO; सस्पेंड
फाइल फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

सीतापुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जिले में दो पुलिसकर्मियों द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

शुक्रवार को सीतापुर के थाना मछरेटा में एक हेड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल का रिश्वत लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

इस घटना का संज्ञान लेते हुए सीतापुर के एसपी आरपी सिंह ने मछरेटा थाने के हेड कॉन्स्टेबल जागेश कुमार और कॉन्स्टेबल शिव कुमार को सस्पेंड कर दिया है.

ये भी पढ़े- छुट्टी को लेकर हुआ विवाद, सिपाही ने SI पर किया फायर; फिर खुद को मार ली गोली

दोनों पुलिसकर्मी शुक्रवार को पुलिस स्टेशन परिसर में एक बुजुर्ग से रिश्वत ले रहे थे, तभी इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया. इस संबंध में एसपी आरपी सिंह द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिण नागेंद्र सिंह को जांच सौंपी गई है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.