Maharashtra: सौतेली मां और पिता ने मासूम बच्चों के साथ जो किया, जान कर रूह कांप जाएगी
Advertisement

Maharashtra: सौतेली मां और पिता ने मासूम बच्चों के साथ जो किया, जान कर रूह कांप जाएगी

मासूम बच्चों की दादी ने ईगतपुरी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी सौतेली मां और पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

फाइल फोटो.

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक स्थित इगतपुरी इलाके में पिता ने बच्चों को इतनी बेरहमी से पीटा कि जान पर बन आई. पिटाई के बाद गंभीर हालत में बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बच्चों के पिता और उसकी सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिता रेलवे पुलिस में है.  

दादी ने कराई एफआईआर
ईगतपुरी पुलिस स्टेशन इंस्पेक्टर एस.एस. सोनोवणे ने कहा कि आरोपी पिता दो महीने से बच्चों के साथ मारपीट कर रहा था. बच्चे की उम्र 5 वर्ष व बच्ची 8 वर्ष की है. आरोपी की मां ने ही ईगतपुरी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. दोनों बच्चे 5 साल पहले मां की मौत के बाद से ही अपनी दादी के साथ रह रहे थे. बीते दो महीने पहले ही वो अपने पिता के साथ रहने आए थे. इसके बाद पिता और सौतेली मां बच्चों के साथ लगातार बेरहमी से मारपीट कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें: Latest On OTT: ‘जीत की जिद’ के सामने एकता की 'गंदी बात', जानिए पूरा ओटीटी शेड्यूल

VIDEO

बेरहमी की हद पार
बच्चों ने पुलिस को बताया कि पट्टे और लकड़ी से बेरहमी से पिटाई की गई. बच्ची के सिर पर कई चोट के निशान हैं. पिता का पिटाई के बाद भी जब मन नहीं भरता तो बच्चों को बार-बार जमीन पर पटकता था. बेरहम पिता ने बच्चों को दादी से भी बात नहीं करने दी. दादी ने कई बार फोन किया तो उठाने नहीं देता था. अब दोनों बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

LIVE TV

Trending news