STF को मिली बड़ी कामयाबी, दो ईनामी बदमाशों को दबोचा, हिसार को दहलाने की थी साजिश

टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर इन्हें काबू करने का जाल बिछाया था.

STF को मिली बड़ी कामयाबी, दो ईनामी बदमाशों को दबोचा, हिसार को दहलाने की थी साजिश

हिसार: एसटीएफ की टीम को हिसार में बड़ी कामयाबी मिली है. टीम ने एक लाख रुपये के ईनामी बदमाश सहित 2 बदमाशों को भारी मात्रा में अवैध हथियारों और जिंदा कारतूसों के साथ काबू किया है. दोनों हिसार के साउथ बाइपास पर दबोचे गए, एसटीएफ टीम के इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि दोनों एक बाइक के जरिए जा रहे थे.

टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर इन्हें काबू करने का जाल बिछाया था. उन्होंने बताया कि दोनों के पास से 6 मैग्जीन और पिस्टल के अलावा 57 जिंदा कारतूस मिले हैं. ये हिसार या हरियाणा के किस एरिया में वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, इसकी पुलिस तफ्तीश करेगी.

जांच में सामने आया कि एसटीएफ टीम ने जिन बदमाशों को काबू किया है. उनमें हरियाणा के पानू गैंग के एक लाख रुपए का ईनामी बदमाश सीसवाल का रहने वाला अशाेक भी शामिल है. इसके अलावा दूसरे आरोपी की पहचान अमरजीत के रूप में हुई है. पुलिस का कहना था कि दाेनाें आराेपियाें की प्लानिंग हिसार जिले में 7 मर्डर करने की थी. इनके ​निशाने पर जो थे, उनकी सूची इन्होंने बनाई हुई थी.  मुख्य टार्गेट पर इनके थुराना गैंग के मुखिया के साथ-साथ मुख्य शराब काराेबारी काे मारने की थी. ताकि हिसार जिला में शराब के खेल के ये मुख्य सौदागर बन जाएं.

ये भी देखें:-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.