Jammu: उधमपुर में टीचर ने उतरवाए बच्चों के कपड़े, पीटने के बाद कमरे में बंद किया

Udhampur Teacher Case: आरोपी स्कूल टीचर ने छात्रों को पीटा, बच्चों के कपड़े उतरवाए. दूसरे स्टूडेंट से वाकये का वीडियो बनवाया और फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड कर दिया. मामला गंभीर था इसलिए स्कूल प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है.

Jammu: उधमपुर में टीचर ने उतरवाए बच्चों के कपड़े, पीटने के बाद कमरे में बंद किया
प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू: जम्मू के उधमपुर (Udhampur) जिले में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. यहां एक प्राइवेट स्कूल के टीचर ने जो कुछ किया उससे गुरु-शिष्य का रिश्ता ही नहीं बल्कि मानवता तक शर्मसार हो गई. इस टीचर ने पहले तो अपनी क्लास के दो छात्रों को बुरी तरह पीटा. जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो आरोपी ने छात्रों को कमरे में बंद कर दिया. टीचर ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनवाया. वीडियो बनाने कि लिए क्लास के ही दूसरे छात्र को धमकाया गया. मामले का खुलासा होने के बाद टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है.

बच्चों के कपड़े उतरवाए

हैरान करने वाले इस घटनाक्रम में इस टीचर ने पीड़ित बच्चों के कपड़े भी उतरवा दिये. बेशर्म टीचर ने इस पूरे वाकये का वीडियो खुद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. मामला गंभीर था, बात बड़ी थी इसलिए दूर तक गई. लोगों के बढ़ते आक्रोश के बाद स्कूल प्रशासन ने चुप्पी साध ली है.

जिला प्रशासन की कार्रवाई का इंतजार 

सोशल मीडिया पर बच्चों का वीडियो वायरल होने के बाद उधमपुर के लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. स्कूल प्रशासन की बेशर्म चुप्पी तो समझ में आती है. लेकिन इस मामले में अभी तक जिला प्रशासन भी मौन साधे हुए है. उन्होंने भी अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. 

ये भी पढ़ें- Delhi के 'बंटी-बबली' गिरफ्तार, स्नैचिंग की वारदातों को दे रहे थे अंजाम

स्थानीय पार्षद ने की कड़ी सजा की मांग

वहीं इस घटना को शर्मसार बताते उधमपुर शहर के वार्ड  नंबर 1 की कॉर्पोरेटर प्रीति खजुरिया ने नाराजगी जताई है. गौरतलब है कि दोनों बच्चे उन्हीं के वार्ड में ये बच्चे रहते हैं. पार्षद प्रीति ने कहा है कि प्रशासन को इस मामले का संज्ञान लेकर संबंधित टीचर और स्कूल के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. 

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.