Sub Inspector Rapes Woman: Alwar में पुलिस स्टेशन के अंदर महिला से 3 दिन तक रेप, सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार

Sub Inspector Rapes Woman: अलवर में खेरली पुलिस स्टेशन के कैंपस में बने एक कमरे में 26 साल की महिला के साथ सब-इंस्पेक्टर ने 2, 3 और 4 मार्च को रेप किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Sub Inspector Rapes Woman: Alwar में पुलिस स्टेशन के अंदर महिला से 3 दिन तक रेप, सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

जुगल गांधी, अलवर: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर से महिला के साथ रेप (Sub Inspector Rapes Woman) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात ये है कि महिला का रेप खुद एक सब-इंस्पेक्टर ने पुलिस स्टेशन के अंदर किया है. लगातार 3 दिन तक पुलिस स्टेशन में महिला का रेप (Woman Rapes In Police Station) किया जाता रहा. ऐसे में वर्दी एक बार फिर से दागदार हो गई.

सब-इंस्पेक्टर ने 3 दिन तक किया रेप

बता दें पीड़िता के साथ रेप करने वाले सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector Rapes Woman) को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला से रेप का ये मामला अलवर के खेरली थाने का है. सब-इंस्पेक्टर ने पुलिस स्टेशन के अंदर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

जान लें कि महिला के साथ पुलिस स्टेशन में दरिंदगी करने वाले सब-इंस्पेक्टर का नाम भरत सिंह है. महिला पुलिस स्टेशन में एक मामले की शिकायत दर्ज करवाने आई थी, लेकिन उसको नहीं मालूम था कि वर्दी के पीछे छिपा रेपिस्ट उसकी इज्जत लूट लेगा. मामले के खुलासे के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें- 'ये हम हैं, ये हुक्का है और अब पावरी नहीं हो रही है'; दिल्ली पुलिस का मजेदार ट्वीट वायरल

इस मामले में आज सोमवार को रेंज आईजी हवा सिंह घुमरिया खेरली पुलिस स्टेशन पहुंचे. उन्होंने थाने का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि खेरली पुलिस स्टेशन के कैंपस में बने एक कमरे में 26 साल की महिला के साथ सब-इंस्पेक्टर भरत सिंह ने 2, 3 और 4 मार्च को रेप किया.

उन्होंने आगे कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच राजगढ़ सीओ अंजली जोरवाल को दी गई है. आरोपी सब-इंस्पेक्टर भरत सिंह को आज गिरफ्तार कर लिया गया और पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया.

ये भी पढ़ें- कलयुगी मां को अपने 2 साल के बेटे पर भी नहीं आया रहम, नदी में डुबो-डुबोकर मार डाला

इस मामले की FIR दर्ज करवाने थाने गई थी महिला

आईजी ने बताया कि पीड़िता ने साल 2018 में ससुराल पक्ष पर दहेज का मुकदमा दर्ज करवाया था. फिर पंचायत के समझौते के बाद भी ससुराल पक्ष वाले उसे लेकर नहीं गए बल्कि वे तो महिला को जबरन तलाक देना चाहते थे. इसी संबंध में पीड़िता खेरली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थी. तब सब-इंस्पेक्टर ने महिला के साथ रेप किया.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.