Andhra Pradesh: Superstition में माता-पिता ने अपनी ही दो जवान बेटियों को मार डाला, गिरफ्तार
Advertisement

Andhra Pradesh: Superstition में माता-पिता ने अपनी ही दो जवान बेटियों को मार डाला, गिरफ्तार

Parents Killed Own Daughters: अपनी 2 बेटियों की हत्या करने के आरोप में आंध्र प्रदेश के चित्तूर में पुलिस ने पुरुषोत्तम नायडू और पद्मजा को गिरफ्तार किया. जब उन दोनों को मदनपल्ली के सरकारी हॉस्पिटल में कोरोना टेस्ट करवाने के लिए ले जाया गया तो पद्मजा ने टेस्ट करवाने से मना कर दिया और कहा कि वो भगवान शिव है.

फोटो में मृतक बेटियां और उनके माता-पिता पुरुषोत्तम नायडू और पद्मजा | साभार: Instagram/Alekhya

चित्तूर: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के चित्तूर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ गई है. यहां माता-पिता ने अंधविश्वास के चक्कर में अपनी ही 2 बेटियों को बेरहमी से मार डाला. जो भी इस वारदात के बारे में जान रहा है, वो हैरान है कि माता-पिता अपनी बच्चियों की हत्या कैसे कर सकते हैं.

बता दें कि मदनपल्ली (Madanapalle) पुलिस ने मंगलवार को एक दंपति को गिरफ्तार किया, जिसने अंधविश्वास में पड़कर अपनी 2 बेटियों की कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, बेटियों की हत्या 24 जनवरी को की गई थी. पुलिस ने दंपति के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

आरोपी मां ने खुद को बताया 'भगवान शिव'

जान लें कि अपनी 2 बेटियों की हत्या करने के आरोप में आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के चित्तूर में पुलिस (Police) ने पुरुषोत्तम नायडू और पद्मजा को गिरफ्तार किया. जब उन दोनों को मदनपल्ली के सरकारी हॉस्पिटल में कोरोना टेस्ट करवाने के लिए ले जाया गया तो पद्मजा ने टेस्ट करवाने से मना कर दिया और कहा कि वो भगवान शिव है.

ये भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस पर देश को शर्मसार करने वाले क्या देंगे इन 10 बड़े सवालों के जवाब?

VIDEO

कोरोना टेस्ट के लिए राजी नहीं थी आरोपी मां

विरोध के बाद पुलिस ने पद्मजा का टेस्ट हॉस्पिटल के बाहर पुलिस की गाड़ी में किया. फिर बेटियों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार दंपति को मदनपल्ली तालुका के पुलिस स्टेशन में ले जाया गया और हवालात में बंद कर दिया गया.

बता दें कि मृतक बेटियों का नाम आलेख्या और साईं दिव्या है. आलेख्या की उम्र 27 साल और साईं दिव्या की उम्र 22 साल थी. आलेख्या पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही थीं और साईं दिव्या बीबीए की पढ़ाई कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- महिला इंस्‍पेक्‍टर ने Sexually harassment के कारण की आत्महत्या, किया जा रहा था ब्लैकमेल

पुलिस कर रही है कड़ी कार्रवाई

हत्या के इस मामले पर डीएसपी रविमनोहर ने कहा कि पुलिस ने आरोपी दंपति पुरुषोत्तम नायडू और पद्मजा को गिरफ्तार करके, उनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. उन्हें जल्द ही कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.

(इनपुट- ANI)

LIVE TV

Trending news