दिल्ली: IGI एयरपोर्ट से पकड़ा गया संदिग्ध, फेक ID के साथ जा रहा था लेह
Advertisement

दिल्ली: IGI एयरपोर्ट से पकड़ा गया संदिग्ध, फेक ID के साथ जा रहा था लेह

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के शिकंजे में आए शकूर अंसारी की उम्र 38 साल है जो बिहार का रहने वाला है. शुरुआती जांच में ये पता चला है कि आरोपी किसी कंस्ट्रक्शन कंपनी से जुड़ा है. अंसारी फर्जी आईडी के जरिए लेह जाने की फिराक में था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राजधानी के IGI एयरपोर्ट से एक संदिग्ध शख्स शकूर अंसारी (Shakoor Ansari) को पकड़ा है. ये संदिग्ध फर्जी ID के आधार पर सफर करने की फिराक में था. मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल और खुफिया एजेंसी IB की टीम ने भी अंसारी से पूछताछ की है. शकूर अंसारी ने एयरलाइन स्टाफ को धोखा देने की कोशिश की लेकिन वो अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका. आरोपी अपनी हरकतों की वजह से धर लिया गया. एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान जब CISF ने उसकी पहचान सुनिश्चित करने के लिए आईडी चैक की तब उसके पास फर्जी पहचान पत्र होने का खुलासा हुआ. 

  1. दिल्ली IGI से संदिग्ध गिरफ्तार
  2. फर्जी ID पर लेह जा रहा था 
  3. CISF ने जांच में धर-दबोचा

दिल्ली से लेह जाने की थी तैयारी

भारतीय एजेंसियों के शिकंजे में आए शकूर अंसारी की उम्र 38 साल है जो बिहार का रहने वाला है. पुलिस की शुरुआती जांच में ये पता चला है कि वो एक कंस्ट्रक्शन कंपनी से जुड़ा हुआ है. अंसारी ने दिल्ली से लेह जाने के लिए फर्जी आईडी का इस्तेमाल करने की कोशिश की लेकिन ड्यूटी पर मौजूद सुरक्षा स्टाफ की मुस्तैदी की वजह से वो अपनी चाल में नाकाम रहा. 

ये भी पढ़ें- UP STF के हत्थे चढ़ा MNS नेता का हत्यारा, Lucknow से किया गया गिरफ्तार

 

ये भी पढ़ें- ATM उखाड़ने और काटने में माहिर बदमाश को Delhi Police ने पकड़ा, 20 वारदातों में लूटे थे 2 करोड़​

LIVE TV

Trending news