UP: Bijnor में चोर को चोरी में मिली उम्मीद से ज्यादा रकम, खुशी से आया Heart Attack
Advertisement

UP: Bijnor में चोर को चोरी में मिली उम्मीद से ज्यादा रकम, खुशी से आया Heart Attack

Thief Suffers Heart Attack After Getting Large Amount: बिजनौर के एसपी धर्म वीर सिंह ने कहा कि 16 और 17 फरवरी की रात को 2 चोर नवाब हैदर नाम के शख्स के पब्लिक सर्विस सेंटर (Public Service Center) में घुस गए और वहां चोरी की.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: IANS

बिजनौर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) में चोरी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक चोर को जब चोरी में उम्मीद से ज्यादा पैसा मिला तो वह आपे से बाहर हो गया और जरूरत से ज्यादा खुशी को बर्दाश्त नहीं कर सका. खुशी के मारे चोर को हार्ट अटैक (Thief Suffers Heart Attack After Getting Large Amount) आ गया.

इलाज में खर्च हो गई चोरी की ज्यादातर रकम

हार्ट अटैक (Thief Suffers Heart Attack After Getting Large Amount) आने के चक्कर में चोरी के पैसे की ज्यादातर रकम चोर के इलाज में ही खर्च हो गई. बाद में उनके हाथ कुछ नहीं लगा. गौरतलब है कि ये मामला तब सामने आया जब बिजनौर (Bijnor) कोतवाली देहात क्षेत्र में पिछले महीने हुई चोरी के सिलसिले में 2 चोरों में से 1 को बुधवार को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- JNU में Holi के दिन गर्ल्स हॉस्टल के सामने से अर्धनग्न होकर निकाली गई परेड, मचा बवाल

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बता दें कि चोर ने पूछताछ के दौरान बिजनौर पुलिस के सामने सारी बात बताई कि कैसे चोरी की बड़ी रकम हाथ लगना उनके लिए जी का जंजाल बन गया. उन्हें तो उलटा बड़ी रकम मिलने के बाद मुसीबत का सामना करना पड़ा.

चोरों के हाथ लगी इतनी रकम

बिजनौर के एसपी धर्म वीर सिंह ने कहा कि 16 और 17 फरवरी की रात को 2 चोर नवाब हैदर नाम के शख्स के पब्लिक सर्विस सेंटर (Public Service Center) में घुस गए और वहां चोरी की. इसके बाद हैदर ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसके सेंटर से 7 लाख रुपये से ज्यादा चोरी हुए हैं. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- 2 मासूमों और पत्नी पर भी नहीं आया रहम, पिता ने तीनों को मारकर की आत्महत्या

फिर बुधवार को पुलिस ने नगीना पुलिस स्टेशन इलाके में आने वाले अलीपुर से 2 आरोपियों नौशाद और एजाज को गिरफ्तार कर यह मामला सुलझाया.

LIVE TV

Trending news