गोलियों की आवाज से थर्राई सोसाइटी, ग्रेटर नोएडा में दो प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
Advertisement

गोलियों की आवाज से थर्राई सोसाइटी, ग्रेटर नोएडा में दो प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

दोनों मृतकों की पहचान डालचंद्र उर्फ विराट और अरुण त्यागी के नाम से कर ली गई है. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज भी कर लिया है. 

फाइल फोटो

गौतमबुद्धनगर: ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की अजनारा ली-गार्डन हाउसिंग सोसायटी में सोमवार रात करीब 9 बजे अंधाधुंध गोलियों की आवाज से सोसाइटी थर्रा उठी. दो युवकों ने सोमवार रात दो प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी.

  1. दो युवकों ने सोमवार रात दो प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी
  2. दोनों आरोपियों ने विराट को 7 और अरुण को 3 गोली मारी
  3. इस पुरानी रंजिश मे पहले भी कई लोगों की जान जा चुकीं हैं

दरअसल दोनों प्रॉपर्टी डीलर सोसाइटी के अंदर अपनी कार में बैठे हुए थे. तभी स्कॉर्पियो गाड़ी में आये दो व्यक्तियों ने करीब 10 राऊंड फायर किए, जिसमें कार में बैठे दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई. पुलिस को सोमवार रात साढे 9 बजे इस घटना की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायल प्रॉपर्टी डीलरों को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंची जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला दर्ज 
दोनों मृतकों की पहचान डालचंद्र उर्फ विराट (Virat) और अरुण त्यागी (Arun Tyagi) के नाम से कर ली गई है. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज भी कर लिया है. पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि, विराट के पिता गांव के सरपंच रहे हैं और सरपंच पद को लेकर 2011 से ही गांव के अन्य लोगों के साथ आपसी विवाद रहा. इस पुरानी रंजिश मे पहले भी कई लोगों की जान जा चुकीं हैं. वहीं मृतक विराट भी जमानत पर बाहर था और अजनारा सोसाइटी में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहा था. मृतकों के परिजनों की तरफ से कुछ लोगों के नाम शिकायत में दिए गए हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- पैंगोंग में भारतीय सेना ने फिर दिखाया पराक्रम, चीनी सैनिकों को खदेड़ा: सूत्र

विराट को 7 और अरुण को 3 गोली
नोएडा के डीसीपी सेंट्रल हरिश्चंद्र (Harishchandra) ने बताया, विराट और अरुण त्यागी अजनारा ली-गार्डन के टॉवर-ए में प्रॉपर्टी डीलिंग का दफ्तर चला रहे थे. करीब साढे 9 बजे पुलिस को सूचना दी गई थी. दोनों आरोपियों ने विराट को 7 और अरुण को 3 गोली मारी. दोनों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. (इनपुट आईएएनएस)

Trending news