UP: संपत्ति विवाद को लेकर अपने ही दादा की कर दी हत्या, दो युवक गिरफ्तार
Advertisement

UP: संपत्ति विवाद को लेकर अपने ही दादा की कर दी हत्या, दो युवक गिरफ्तार

एसएचओ दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपियों अनीस बेग और यूसुफ बेग को नजीर बेग (70) की हत्या करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया था. 

फ़ाइल फोटो

मुजफ्फरनगर (उप्र): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में संपत्ति विवाद को लेकर अपने 70 वर्षीय दादा की कथित रूप से गला दबाकर हत्या करने के आरोप में दो चचेरे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एसएचओ दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपियों अनीस बेग और यूसुफ बेग को नजीर बेग (70) की हत्या करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने बताया कि नजीर बेग का शव लगभग तीन सप्ताह पहले जानसठ थाना क्षेत्र के तहत भलवा गांव में एक खेत में मिला था.

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और शव का पोस्टमार्टम कराया गया. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान सामने आया कि अपने दादा की हत्या करने के मामले में उनके दो पोते शामिल हैं और पुलिस ने पूछताछ के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने यह बात स्वीकार की कि उन्होंने जमीन में हिस्सा देने से मना करने के बाद नजीर बेग की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि अनीस ने अपने चचेरे भाई युसूफ की मदद से नजीर की हत्या की.

Trending news