Zee Rozgar Samachar

Uttarakhand: लड़कियों को वश में न कर पाए तो 'घायल' आशिकों ने कर दी तांत्रिक की Murder

लड़कियों को अपने वश में करने के लिए 4 युवकों ने एक तांत्रिक से पैसा देकर जादू टोना कराया था. लेकिन इसका असर लड़कियों पर होने के बजाय उल्टा युवकों पर ही पड़ने लगा. उनके परिवार में परेशानियां आने लगी. इसी के चलते युवकों ने हत्या का फैसला किया.

Uttarakhand: लड़कियों को वश में न कर पाए तो 'घायल' आशिकों ने कर दी तांत्रिक की Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर।

हरिद्वार: तंत्र-मंत्र के जरिए मनचाहा प्यार पाने और लड़कियों को अपने वश में करने में असफल रहे सिरफिरे आशिकों ने तांत्रिक की गोली मारकर हत्या कर दी. ये वारदात उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार (Haridwar) में हुई है. 

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरिद्वार SSP सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने बताया कि जिले के गंगनहर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में तीन दिन पहले हुई घटना को अंजाम देने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान राहुल, विशाल, गौरव और आकाश के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से पिस्तौल भी बरामद की है.

ये भी पढ़ें:- Car खरीदारों को बड़ा झटका, Maruti Suzuki ने बढ़ाई कारों की कीमत

तंत्र विद्या का हुआ उल्टा असर

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे 70 वर्षीय तांत्रिक इरफान को पहले से जानते थे और लड़कियों को अपने वश में करने के लिए उन्होंने तांत्रिक को पैसे दिए थे. लेकिन तांत्रिक लड़कियों को वश में नहीं कर पाया और उसका उल्टा असर उनके परिवार पर हो गया. इसके कारण उनके परिवार में आर्थिक व शारीरिक नुकसान होने लगा जिससे वे परेशान रहने लगे. इसी के चलते दिसंबर में आरोपी राहुल के पिता की आकस्मिक मृत्यु हो गई. जिसके बाद उन्होंने छुटकारा पाने के लिए तांत्रिक की हत्या कर दी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.