बेरोजगार था बेटा, पिता की Job पाने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement

बेरोजगार था बेटा, पिता की Job पाने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम

झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) के अधिकारी ने बताया कि रामगढ़ (Ramgarh) जिले के बरकाकाना (Barkakana) स्थित सेंट्रल कोल फील्ड्स लिमिटेड (CCL) की सेंट्रल वर्कशॉप में कार्यरत 55 वर्षीय कृष्णा राम गुरुवार को मृत अवस्था में मिले.

प्रतीकात्मक फोटो

रामगढ़: झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ (Ramgarh) जिले में 35 वर्षीय बेराजगार शख्स ने सेंट्रल कोल फील्ड्स लिमिटेड (CCL) में कार्यरत अपने पिता की कथित रूप से हत्या इसलिए कर दी, ताकि उसे अनुकंपा के आधार पर नौकरी मिल जाए.

झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) ने बताया कि जिले के बरकाकाना स्थित सीसीएल की सेंट्रल वर्कशॉप में प्रमुख सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात 55 वर्षीय कृष्णा राम गुरुवार को मृत अवस्था में मिले थे और उनका गला रेता गया था.

उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (CDPO) प्रकाश चंद्र महतो ने बताया कि राम के 35 वर्षीय बेटे ने बुधवार रात को बरकाकाना में उनके क्वार्टर में उनकी गला रेत कर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जुर्म में इस्तेमाल छोटा चाकू और मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें- ASI बन गया जबरन वसूली रैकेट का मास्टरमाइंड, मिल चुका है ग्रैलेंट्री अवॉर्ड

पुलिस अधिकारी ने दावा कि राम के बड़े बेटे ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने अपने पिता की हत्या इसलिए की ताकि उसे सीसीएल में अनुकंपा के आधार पर नौकर मिल जाए.

पुलिस ने बताया कि सीसीएल के प्रावधानों के अनुसार, अगर सेवा के दौरान किसी कर्मचारी की मौत हो जाती है तो उसके कानूनी आश्रित को नौकरी दी जाती है.

LIVE TV

Trending news