Unnao Case: लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने सुनाई उस खौफनाक दिन की पूरी कहानी, जानें क्या-क्या कहा
Advertisement

Unnao Case: लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने सुनाई उस खौफनाक दिन की पूरी कहानी, जानें क्या-क्या कहा

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के असोहा क्षेत्र में पिछले हफ्ते हुई दर्दनाक घटना (Unnao Case) में बची लड़की ने मंगलवार को मजिस्ट्रेट (Magistrate) के सामने बयान दिया, जिसका इलाज कानपुर के एक अस्पताल में चल रहा है.

तीन लड़कियां संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश पाई गई थीं. (फोटो सोर्स- एएनआई)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के असोहा क्षेत्र में पिछले हफ्ते हुई दर्दनाक घटना (Unnao Case) में बची लड़की ने मंगलवार को मजिस्ट्रेट (Magistrate) के सामने बयान दिया. पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया कि कानपुर के एक अस्पताल में इलाज करा रही लड़की ने सुबह पुलिस और शाम को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए.

  1. उन्नाव पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया
  2. कानपुर के एक अस्पताल में लड़की का चल रहा इलाज
  3. तीन लड़कियां संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश मिली थीं

लड़की ने अपने बयान में कही ये बात

आनंद कुलकर्णी ने बताया कि लड़की ने बयान में कहा है कि मामले में गिरफ्तार किया गया विनय और उसका साथी घटना वाले दिन खेत पर आए थे. उस वक्त वह और बाकी दोनों लड़कियां चारा काट रही थीं. इसी दौरान विनय ने उन्हें नमकीन खाने को दिया था, लेकिन लड़कियों ने मना कर दिया था. इसके बाद विनय ने उन्हें पानी की बोतल दी. पानी पीने के बाद वे बेहोश हो गईं. कुलकर्णी के मुताबिक, बयान में लड़की ने यह भी बताया है कि अभियुक्तों ने किसी भी तरह की छेड़खानी या यौन उत्पीड़न नहीं किया.

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- लुटेरी दुल्हन के कारनामे जान रह जाएंगे हैरान, उम्रदराज लोगों को बनाती थी 'शिकार'

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली थीं लड़कियां

गौरतलब है कि उन्नाव जिले के असोहा थाना क्षेत्र स्थित बबुरहा गांव में पिछली 17 फरवरी को खेत से चारा काटने गई तीन लड़कियां संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश पाई गई थीं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया था. तीसरी लड़की को कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

विनय और उसका साथी गिरफ्तार

पुलिस ने 19 फरवरी को इस मामले में आरोपी विनय कुमार और उसके एक नाबालिग साथी को गिरफ्तार कर मामले के खुलासे का दावा किया था. पुलिस के मुताबिक विनय ने यह वारदात एक तरफा प्रेम की वजह से अंजाम दी थी.

Trending news